बिग ब्रेकिंग

पीएम मोदी ने भारतीयों के सपनों को लगाए पंख:अमित शाह

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

8 साल के कामकाज से देशवासियों को आत्मविश्वास से भरा
नई दिल्ली, एजेंसी। मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा नीत राजग सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने आठ साल के कार्यकाल में देश के सभी नागरिकों के सपनों को पंख लगा दिए हैं। साथ ही सरकार ने अपने कामकाज से देशवासियों में नया आत्मविश्वास जगा दिया है।
केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने सोमवार को कई ट्वीट करके पीएम मोदी के आठ साल के कार्यो का ब्योरा देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सत्ता को सेवा मानते हुए काम किया है। मोदी के रूप में भारत के पास एक ऐसा नेता है जिस पर देश के सभी वर्गों को भरोसा और गर्व है। शाह ने कहा कि पीएम मोदी के रूप में आज भारत के पास एक ऐसा नेतृत्व है, जिसपर हर वर्ग को विश्वास है और गर्व भी। अपने अथक परिश्रम से जनता की अपेक्षाओं को पूरा करना इस विश्वास का मजबूत स्तंभ है। 130 करोड़ भारतीयों के विश्वास की ये शक्ति आज देश को हर क्षेत्र में आगे ले जा रही है। गत आठ सालों में पीएम मोदी ने देश के हर नागरिक के सपनों व आकांक्षाओं को पंख देकर उनमें नया आत्मविश्वास जगाया है। मोदी जी ने अपने सक्षम नेतृत्व व दृढ़ इच्छाशक्ति से न सिर्फ देश को सुरक्षित किया, बल्कि कई ऐसे निर्णय लिए, जिससे हर देशवासी का सिर गर्व से ऊंचा उठा है।
आपदा को अवसर में बदलने के पीएम मोदी के संकल्प पर उन्होंने कहा कि टेक्नोलाजी हो या खेल, स्वास्थ्य हो या रक्षा, विकास हो या गरीब कल्याण पीएम मोदी के नेतृत्व वाले भारत की हर नीति और हर उपलब्धि पूरे विश्व के लिए एक उदाहरण है। उन्होंने कहा कि एक सक्षम नेतृत्व से भारत कैसे आपदा को अवसर में बदलता है ये नये भारत ने पूरे विश्व को दिखाया है। जम्मू-कश्मीर हो या पूर्वोत्तर या वामपंथी उग्रवाद प्रभावित चुनौतीपूर्ण इलाकों में मोदी सरकार ने अपनी नेतृत्वशक्ति और दूरदर्शिता से विकास और शांति का नया अध्याय लिखा है।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 31 मई को पीएम किसान सम्मान निधि की 11वीं किस्त जारी करेंगे। ऊर्जा मंत्रालय के अनुसार शिमला से जारी की जाने वाली कुल रकम करीब 21 हजार करोड़ रुपये की होगी। यह धनराशि मंगलवार आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत आयोजित श्गरीब कल्याण सम्मेलनश् में जारी की जाएगी। मंत्रालय के अनुसार इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी नौ सरकारी विभागों की 16 योजनाओं के लाभर्थियों से बातचीत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!