सीज की पोकलैंड मशीन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

श्रीनगर गढ़वाल : भक्तियाना एनआईटी घाट के समीप अलकनंदा नदी में नियम विरुद्ध खनन पट्टे तक रास्ता बनाने पर तहसील प्रशासन ने एक पोकलैंड मशीन को सीज कर दिया। नायब तहसीलदार वसुलाल ने बताया कि अलकनंदा नदी में खनन पट्टे के समीप पोकलैंड मशीन से खनन करने के लिए पोकलैंड मशीन को उपयोग में लाए जाने की शिकायत मिली थी। मौके पर जाकर पता चला कि उक्त मशीन का उपयोग खनन पट्टे तक जाने के लिए रास्ता बनाने के लिए किया जा रहा है। कहा नियम विरुद्ध मशीन का उपयोग किए जाने पर मशीन को सीज करने की कार्यवाही की गई है। साथ ही आवश्यक कार्यवाही के लिए जिला प्रशासन को रिपोर्ट भेजी जा रही है। (एजेंसी)
भाजपा 2024 में प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी
श्रीनगर गढ़वाल : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल जून 2024 तक बढ़ाए जाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुशी जताई है। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी गणेश भट्ट की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि जिला अध्यक्ष सुषमा रावत ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के राष्ट्रीय नेतृत्व में भाजपा 2024 में पुन: प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।
श्रीनगर विधानसभा के विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यकाल में कई प्रदेशों में सरकार आने के साथ-साथ उन्होंने संगठन को भी आगे बढ़ाने का काम किया है। खुशी जताने वालों में जिला महामंत्री शशि रतूड़ी, गिरीश पैन्यूली, वरिष्ठ भाजपाई प्रेम लाल पांडे, अतर सिंह असवाल, राकेश ध्यानी, हयात सिंह झिक्वांण, जितेंद्र रावत, दिनेश असवाल, जितेन्द्र धिरवाण, बासुदेव कण्डारी, सुरेन्द्र सिंह नेगी, दिनेश पटवाल, देवेन्द्र भट्ट, अजब सिंह रावत आदि शामिल रहे। (एजेंसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!