कोटद्वार-पौड़ी

राजकमल कोषाध्यक्ष व प्रभा वर्मा बनी कार्यकारी महिला संयोजक

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
देहरादून/हरिद्वार: ऑल मीडिया जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन उत्तरांखड ( संबद्ध एनयूजेआई) कोर कमेटी बैठक में देहरादून के वरिष्ठ पत्रकार राजकमल गोयल को कार्यकारी प्रदेश कोषाध्यक्ष और देहरादून की ही वरिष्ठ पत्रकार कुमारी प्रभा वर्मा कार्यकारी महिला प्रदेश संयोजक घोषित की गई हैं।
आज यहां हरिद्वार के श्री विश्वनाथ धाम दूधाधारी चौक हरिद्वार में आयोजित कोर कमेटी बैठक में कार्यकारी अध्यक्ष बृजेन्द्र हर्ष ने ये घोषणाएं करते हुए कहा कि सदस्यता अभियान तेज करने को टिहरी के वरिष्ठ पत्रकार केदारदत्त बंगवाल को गढ़वाल मंडल संयोजक और चमोली की युवपत्रकार कुमारी रेणु सेमवाल को गढ़वाल मंडल महिला प्रकोष्ठ संयोजक घोषित किया जा रहा है। हर्ष ने यह घोषणा भी की कि अगले माह तक संगठन की डायरी का विमोचन भी कराया जायेगा जिसमें संगठन के सभी सदस्यों के अलावा प्रदेश के सभी प्रमुख पत्रकारों के साथ और भी अन्य उपयोगी सूचनाएं रहेंगी। उन्होंने एसोसिएशन को एनयूजेआई की संबद्धता प्राप्त होने की जानकारी देते हुए कहा कि शीघ्र ही,विलंबतम दिसंबर तक सभी 13 जिलों में इकाइयों का गठन हो जायेगा। बैठक में विशिष्ट अतिथि दैनिक प्रधान टाइम्स के संपादक सुभाष शर्मा ने एसोसिएशन में पुराने और प्रतिष्ठित पत्रकारों की मौजूदगी को आश्वस्तकारी बताते हुए घोषणा की कि एसोसिएशन और इसके सदस्यों को उनका और उनके प्रतिष्ठान का व्यक्तिश:भी पूरा सहयोग और समर्थन रहेगा। संचालन करते हुए कार्यकारी महामंत्री रवीन्द्र नाथ कौशिक ने बताया कि सदस्यों को इस माह के अंत तक सदस्यता कार्ड उपलब्ध करा दिए जायेंगे और शुरुआत सहायक इकाईयों के सदस्यों से की जायेगी। अन्य वक्ताओं सर्व गुलशन नैय्यर, सुभाष शर्मा कपिल के अलावा आयोजक हरिद्वार के जिलाध्यक्ष संजीव शर्मा और लक्सर ईकाई अध्यक्ष प्रवीण सैनी आदि ने कोर कमेटी सदस्यों का स्वागत करते हुए अपनी फीडबैक देते हुए उपयोगी सुझाव दिए और कहा कि सदस्यों की छवि तथा एसोसिएशन के कार्य ही इसकी पहचान बनेगी जो अन्य संगठनों से भिन्न होंगी।

दैनिक हॉक के संपादक पुष्कर राज कपूर को श्रद्धांजलि
इस अवसर पर दैनिक हॉक के संपादक पुष्कर राज कपूर की असामयिक निधन पर दो मिनट का मौन रख उन्हे श्रद्धांजलि दी गई और परमपिता परमात्मा से प्रार्थना की गई कि उनकी आत्मा को सद्गति प्रदान करें।ऑल मीडिया जर्नलिस्ट एसोसिएशन उत्तराखंड ने उतरी हरिद्वार में स्थित विश्वनाथ आश्रम में वरिष्ठ पत्रकार के निधन पर 2 मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि दी, श्रद्धांजलि देने वालों में ऑल मीडिया जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन उत्तराखंड के प्रदेश स्तर के पदाधिकारी और साथ ही जिला हरिद्वार की कार्यकारिणी और यूनियन के सदस्य उपस्थित थे वही प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष विजेंद्र हर्ष ने कहा कि वरिष्ठ पत्रकार पुष्कर राज कपूर के निधन की खबर से बहुत बड़ा धक्का लगा और पत्रकार जगत में पुष्कर राज कपूर के जाने से बहुत हानि हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!