बिग ब्रेकिंग

राजनाथ सिंह ने इजरायल के रक्षा मंत्री से की बात, आतंकी हमले पर जताया शोक, कहा- आतंकवाद दुनिया के लिए एक बड़ा खतरा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को अपने इजरायली समकक्ष बेंजामिन गैंट्ज के साथ टेलीफोन पर बातचीत की। इस दौरान दोनों पक्षों ने द्विपक्षीय संबंधों को और मजबूत करने की आशा व्यक्त की है। दोनों ही शीर्ष नेताओं के बीच टेलीफोन पर बातचीत इजरायल के प्रधान मंत्री नफ्ताली बेनेट की भारत यात्रा को स्थगित करने की घोषणा के तुरंत बाद हुई है।
रक्षा मंत्री सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि इजरायल के रक्षा मंत्री बेंजामिन गैंट्ज के साथ टेलीफोन पर बातचीत हुई है। इजरायल में आतंकवादी हमलों के कारण निर्दोष लोगों के नुकसान पर हमने संवेदना साझा की है। आतंकवाद दुनिया के लिए एक बड़ा खतरा है, जिसका आज की सभ्य दुनिया में कोई स्थान नहीं है। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि दोनों देश द्विपक्षीय संबंधों को और मजबूत करने के लिए तत्पर हैं क्योंकि भारत और इजरायल पूर्ण राजनयिक संबंधों के 30 साल पूरे कर रहे हैं।
इसके साथ ही राजनाथ सिंह ने कहा कि रक्षा सहयोग हमारी रणनीतिक साझेदारी का संस्थापक स्तंभ है। हाल के वर्षों में सैन्य सहयोग में तेजी आई है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा, मैं इजरायल के प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं, जो हाल ही में कोविड पाजिटिव पाए गए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!