बिग ब्रेकिंग

रामनगर में रुपयों के लेनदेन में साथी पर झोंका फायर, गोली नहीं लगी तो बट से मारा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

रामनगर। पैसे के लेनदेन के चलते एक युवक ने तमंचे से अपने ही साथ पर गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली चलने से वह बाल-बाल गया। इसके बाद आरोपित ने उसके सिर पर तमंचे की बट मार दी। जिसमें वह घायल हो गया। सरेआम गोली की वारदात से आसपास के दुकानदारों में हड़कंप मच गया। पुलिस आरोपित को पकड़कर ले आई। जबकि घायल को चिकित्सालय में भर्ती करा दिया।
मोहल्ला कोटद्वार रोड निवासी बबलू सैनी व खताड़ी निवासी नजाकत लकड़ी ठेकेदार है। नजाकत ने चार माह पहले बबलू से 15 हजार रुपये उधार लिए थे। उसने पैसे जल्द चुकाने का वायदा किया था। बबलू नजाकत से कई समय से उधार में दिए अपने पैसे वापस मांग रहा था। पैसे नहीं मिलने पर बबलू सोमवार को दोपहर बाद कोतवाली भी पहुंचा था। कोतवाली से वापस जाने के बाद उसका आस्थान मल पुराने पिक्चर हल के समीप विवाद हुआ। आरोप है कि इसी दौरान बबलू ने तमंचा निकालकर नजाकत पर फायर झोंक दिया।
गोली टेंट हाऊस संचालक की पिकअप के शीशे में लगकर पार हो गई। पिकअप के सामने खड़ा एक टेंट कर्मी भी गोली चलने से बाल-बाल बच गया। आरोप यह भी है कि बबलू ने नजाकत के सिर पर तमंचे की बट मार दी। गोली चलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपित बबलू को पकड़कर पुलिस कोतवाली ले आई। जबकि घायल नजाकत को चिकित्सालय में भर्ती कराया। नजाकत ने बताया कि बबलू सैनी से ली गई रकम वापस लौटाने में अभी तय शर्त के मुातबिक नौ माह शेष थे, लेकिन वह उससे पहले ही रकम मांग रहा था। पुलिस तहरीर आने पर कार्रवाई की बात कह रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!