बिग ब्रेकिंग

रामनगर मार्ग पर खाई में गिरी कार, पिता और बेटी की मौत, 27 अप्रैल को थी शादी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

रामनगर । उत्तराखंड में मंगलवार सुबह रामनगर भतरोंजखान मोटरमार्ग पर दर्दनाक हादसा हो गया। चौड़ीघट्टी क्षेत्र में एक कार 250 से 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में पिता और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, छह अन्य लोग घायल हुए हैं।
बताया जा रहा है कि कार में हादसे में मृतक लड़की किरण रावत (29) पुघ्त्री कमल रावतकी 27 अप्रैल को शादी थी। जिसके लिए कमल सिंह रावत (55) कापरिवार दिल्ली से अपने पैतृक गांव धमेड़ाआ रहा था। उसी कार में वो लड़का भी था जिससे शादी होनी थी।इस दौरान सुबह करीब आठ बजे उनकी कार चौड़ीघट्टी के पास हरड़ा के तीखे मोड़ पर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।लड़का हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया है।
इस दौरान हादसे में घायल हुए कुछ लोग किसी तरह पहाड़ी चढ़कर सड़क तक पहुंचे। उन्होंने हादसे की सूचना लोगों कोदी। मौके पर पहुंची टीम ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन से किसी तरह फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला। लेकिन तब तक पिता और बेटी की मौत हो चुकी थी।
राज्य महिला आयोग उपाध्यक्ष ज्योति साह मिश्रा ने बताया कि उन्हें हादसे की सूचना मिलीथी। उन्होंने हादसे की जानकारीअल्मोड़ा एसएसपी पंकज भट्ट को दी। मौके पर पहुंची टीम ने घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।
घायलों के नाम
– चालक बागंबर सिंह पटवाल पुत्र निवासी कपसोली मासी।
– हेमा देवी पत्नी भूपेंद्र सिंह निवासी सिनौड़ा भिकियासैंण।
– नियति बिष्ट पुत्री भूपेंद्र सिंह सिनौड़ा गांव।
– मंजू देवी पत्नी कमल सिंह रावत निवासी धमेड़ा बाजन भिकियासैंण।
– ललित सिंह पुत्र हरि सिंह निवासी कड़ाकोट बाजन।
– श्याम रावत पुत्र कमल सिंह निवासी धमेड़ा बाजन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!