बिग ब्रेकिंग

कोटद्वार में मारपीट की रिपोर्ट कराने वाले मेडिकल संचालक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार।
कोटद्वार पुलिस ने मेडिकल संचालक के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। लकड़ीपड़ाव निवासी एक युवती ने मेडिकल संचालक पर उसका एमएमएस बनाकर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया था।

गत मंगलवार को लकड़ीपड़ाव निवासी एक युवती ने कोतवाली में तहरीर दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया था कि राजकीय स्पोट्र्स स्टेडियम के समीप एक मेडिकल स्टोर है। कुछ माह पूर्व वह उक्त मेडिकल स्टोर में दवा खरीदने गई हुई थी। मेडिकल स्टोर संचालक ने उसे दवा दी और दुकान के अंदर बैठकर खाने को कहा। जैसे ही उसने दवा खाई वह बेसुध हो गई थी। होश आने के बाद जब वह अपने घर पहुंची तो मेडिकल स्टोर संचालक ने उसे फोन किया और बताया कि उसने बेहोशी के दौरान उसका एमएमएस बना दिया है। युवती ने यह भी आरोप लगाया था कि दवा विक्रेता एमएमएस को इंटरनेट मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर आए दिन उसके साथ बलात्कार करता था। गत सोमवार सुबह भी दवा विक्रेता ने उसे धमकी देकर अपनी दुकान में बुलाया था। जब उसके भाईयों ने उसे दुकान के अंदर देखा तो वह घर जाने के लिए कहने लगे, लेकिन दवा विक्रेता उल्टा उसके भाईयों से ही गाली-गलौच करने लगा। युवती ने आरोप लगाया था कि पुलिस ने मेडिकल संचालक के खिलाफ कार्यवाही करने के बजाय उसे व उसके भाईयों को घर से उठाकर कोतवाली ले आई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि लकड़ीपड़ाव निवासी युवती की तहरीर के आधार पर मेडिकल संचालक विनोद सिंह रावत पुत्र योगेश कुमार सिंघल निवासी बालासौंड़ के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।
ज्ञातव्य हो कि विगत सोमवार को मेडिकल संचालक विनोद सिंह रावत ने लकड़ीपड़ाव निवासी दो युवकों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया था। सोमवार सुबह दो युवक उनकी दुकान में आये और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई। इस दौरान युवकों ने सरिया फेंककर उन पर हमला भी किया। जिससे उन्हें चोटे आई है। मेडिकल संचालक ने कोतवाली में दो युवकों के खिलाफ तहरीर दर्ज कराई थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!