रुड़की: मौलाना ने दीनी तालीम के लिए घर आए नाबालिग छात्र से किया कुकुर्म, ऐसे खुला मामला

Spread the love

रुड़की। हरिद्वार जिले के रुड़की में एक मौलाना ने दीनी तालीम के लिए घर आये नाबालिग छात्र से कुकर्म किया। इस मामले में पुलिस ने मौलाना पर पक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल, मामले की छानबीन की जा रही है।
गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी थी, जिसमें बताया था कि उसका नाबालिग बेटा एक मौलाना मुकर्रम निवासी खंडजा कुतुबपुर, लक्सर हाल निवासी रामपुर गंगनहर कोतवाली रुड़की के घर दीनी तालीम के लिए जाया करता था। आरोप लगाया कि 15 सितंबर को उसका बेटा मौलाना मुकर्रम के यहां पर दीनी तालीम के लिए गया था। इसी दौरान मौलाना ने छात्र को डरा धमकाकर उसके साथ कुकर्म किया। घटना से सहमे छात्र ने यह बात अपने घर पर भी नहीं बताई।
अगले दिन जब स्वजन ने उसे तालीम के लिए मौलाना के घर जाने को कहा तो उसने जाने से इंकार कर दिया। शक होने पर स्वजन ने छात्र को विश्वास में लेकर पूछताछ की तो उसने स्वजन को मामले से अवगत कराया, जिसके बाद स्वजन ने इस बावत गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी। गंगनहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में मौलाना मुकर्रम पर पक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित को मौलाना को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित से पूछताछ की जाएगी।
रुपयों के लेनदेन के मामले को लेकर हुए संघर्ष के मामले में पुलिस ने दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की है। सिविल लाइंस निवासी अंकुर भाटिया का सिविल लाइंस में होटल है। शुक्रवार को रुपयों के लिए लेनदेन को लेकर सन्नी सैनी निवासी न्यू आदर्शनगर से विवाद हो गया था। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई थी। दोनों तरफ से कई लोग घायल हो गये थे। किसी तरह से मामला शांत कराया गया था। इस मामले में दोनों तरफ से सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!