उत्तराखंड

डीएम अध्यक्षता में हुई एनएचएआईध्एनएच से जुड़े भूमि अर्जन प्रकरणों के संबंध में समीक्षा बैठक

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। जिलाधिकारी सोनिका की अध्यक्षता में एनएचएआईध्एनएच से संबंधित भूमि अर्जन प्रकरणों के संबंध में समीक्षा बैठक आयोजित की गई। जिलाधिकारी ने एनएच 72 भूमि अधिग्रहण की प्रगति तथा मसूरी टनल की प्रगति के साथ ही माजरा-आशारोड़ी परियोजना, राष्ट्रीय राजमार्ग-07 भानियावाला-ाषिकेश के 04-लेन चौड़ीकरण के संबंध में कार्यों में तेजी लाने तथा प्रभागीय वनाधिकारी देहरादून को गैर फलदार वृक्षों का प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिए। मुआवजा वितरण में तेजी लान के निर्देश दिए।
डीएम ने एनएचएआईध्एनएच के अधिकारियों को योजनाओं हेतु भूमि के प्रस्ताव, रिर्पोटध्मूल्याकंन आदि प्रकरण जो लम्बित है पर त्वरित कार्यवाही करते हुए रिर्पोट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। साथ ही संबंधित कास्तकारोंध्भू-स्वामियों जिनको मुआवजा वितरित किया जाना है के कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए।
बैठक में अपर जिलाधिकारी प्रशासन डॉ0 शिव कुमार बरनवाल, पीडीएनएचएआई पी़के मौर्य, विशेष भूमि अध्याप्ति अधिकारी के़एस नेगी, एनएचएआई प्रबंधक सुनील सिसोदिया, आदि उपस्थित रहें तथा उपजिलाधिकारी विकासनगर विनोद कुमार, डोईवाला युक्ता मिश्रा सहित सम्बन्धित अधिकरी बैठक में उपस्थित रहें ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!