देश-विदेश

रिया चक्रवर्ती से कल एनसीबी करेगा पूछताछ, भाई-बहन का होगा आमना-सामना

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मुंबई , एजेंसी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कल रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगा। इस दौरान रिया के भाई शौविक से भी पूछताछ होगी। रविवार को एनसीबी की पूछताछ के दौरान भाई-बहन आमने सामने होंगे। इससे पहले मुंबई की किला कोर्ट ने शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को नौ सितंबर तक नारकोटिक्स ब्यूरो के रिमांड पर भेज दिया है। बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था। शनिवार को एनसीबी ने उन्हें कोर्ट में पेश किया।
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कैजान इब्राहिम की जमानत मंजूर हो गई है। मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने कैजान को बेल दे दी। कोर्ट ने आज ही उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था। इससे पहले शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कैजान को गिरफ्तार किया था।
एनसीबी के दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र के डिप्टी डीजी मुथा अशोक जैन नेप्रेस कन्फ्रेस कर कहा कि इस समय हमारे पास बहुत सारी जानकारी है। इस केस में मीडिया ने जो हमें सपोर्ट किया उससे हमारे पास और ज्यादा जानकारी आएगी। अभी दो आरोपियों की रिमांड मिली है।आगे की जांच में और खुलासे होंगे। रिया से भी जल्द पूछताछ होगी। रिया से आमने-सामने पूछताछ की जाएगी। अभी बहुत सारी जानकारी का सामने आना बाकी है।रिया से ड्रग्स के संबंध में पूछताछ की जाएगी।
ब्यूरो ने रिया से पूछताछ के मामले पर कहा कि अभी ये पूरा जांच का विषय है, जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी मामला साफ होता जाएगा। जो लोग इससे जुड़े हैं उनको समन देकर बुलाया जाएगा। रिया को कब समन भेजा जाएगा इसके बारे में हम सही वक्त आने पर बताएंगे। वहीं कंगना रनौत के खुलासे पर एनसीबी अधिकारी ने कहा कि उनका इस मामले से कोई संबंध नहीं है। अगर वो कुछ देती हैं तो हम उसे देखेंगे।
अदालत से एनसीबी को शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा की नौ सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत मिल गई है। वहीं कैजान की 14 दिन की न्यायिक हिरासत दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!