देश-विदेश

मुरादाबाद में सड़क हादसा: कैंटर ने टाटा मैजिक को मारी टक्कर, 10 की मौत; बुआ की बेटी की शादी में जा रहे थे सभी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मुरादाबाद, एजेंसी। मुरादाबाद स्थित भगतपुर थाना क्षेत्र में अलीगंज-दलपतपुर मार्ग पर रविवार दोपहर करीब डेढ़ बजे खैरखाता गांव के पास दूसरे वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रहे टाटा मैजिक में कैंटर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में टाटा मैजिक के चालक समेत 10 लोगों की मौत हो गई जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में जान गंवाने वाली दो सगे बहनें भी हैं। हादसे के बाद दोनों वाहन सड़क किनारे खाई में पलट गए। हादसे के समय टाटा मैजिक सवार भोजपुर के कोरवाकू गांव से रामपुर के खेमपुर में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
भोजपुर के कोरवाकू निवासी डॉ. इसरार की बुआ मैसर जहां रामपुर के खेमपुर गांव में रहती हैं। रविवार को मैसर जहां की बेटी सायदा की शादी थी। डॉ. इसरार के परिवार और मोहल्ले की महिलाएं, पुरुष और बच्चे शादी समारोह में शामिल होने खेमपुर जा रहे थे। टाटा मैजिक में सोलह लोग सवार हो गए थे। अन्य लोग दूसरे वाहनों से जा रहे थे। बताया जा रहा है कि दोपहर करीब डेढ़ बजे टाटा मैजिक भगतपुर क्षेत्र में अलीगंज-दलपतपुर मार्ग पर खैरखाता गांव के पास पहुंची।
इसी दौरान दलपतपुर की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे कैंटर के चालक ने एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश की। इस दौरान चालक कैंटर से नियंत्रण खो बैठा और टाटा मैजिक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टाटा मैजिक के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद दोनों वाहन सड़क किनारे खाई में पलट गए। मौके पर जुटे लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी।
इसके बाद घायलों को जिला अस्पताल और सीएचसी भोजपुर भेज दिया गया। भोजपुर सीएचसी पहुंचे तीन घायलों को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं जिला अस्पताल पहुंचे सात लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि छह को गंभीर हालत में भर्ती कर उनका उपचार शुरू कर दिया गया। एसएसपी हेमराज मीना समेत अन्य अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों को हालचाल लिया। इसके अलावा मृतकों के परिवारों से हादसे की जानकारी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!