बिग ब्रेकिंग

पौड़ी पहुंचे सीएम धामी, पार्टी प्रत्याशी के साथ किया रोड शो

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पौड़ी। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने पौड़ी में रोड शो निकाला और आम लोगों से बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील भी की। इससे पूर्व यहां पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की, जिसमें सीएम ने एक जुटता पर जोर दिया।
सोमवार को अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत सीएम पुष्कर धामी मंडल मुख्यालय पौड़ी पहुंचे। सीएम ने लक्ष्मीनारायण मंदिर पौड़ी से बस स्टेशन, धारा रोड, कलक्ट्रेट रोड और अपर बाजार होते हुए पौड़ी एंजेंसी चौक तक रोड शो किया। इस दौरान उनके साथ पार्टी प्रत्याशी राजकुमार पोरी, पालिकाध्यक्ष पौड़ी यशपाल बेनाम और पार्टी जिलाध्यक्ष सम्पत सिंह रावत सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी भी शामिल रहे। जगह-जगह आम लोगों का अभिवादन करते हुए सीएम धामी ने लोगों से अपील की कि पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाएं।
सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार ने 24 हजार भर्तियां युवाओं के लिए खोली, आयुष्यमान कार्ड की सुविधा दी गई है, जबकि उपनल से लेकर सभी कार्मिक वर्ग के हितों को भी ध्यान में रखते हुए कदम उठाएं है। सीएम ने कहा कि पौड़ी से सरल और जमीन से जुड़े कार्यकर्ता को टिकट दिया गया है। कहा कि पौड़ी और अल्मोड़ा शहर सांस्कृतिक शहर भी है। सरकार इन शहरों के सांस्कृतिक विकास के लिए कदम उठाएगी। अभी तक हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए सरकार ने काम किया है और किसी को किसी तरह की शिकायत का मौका नहीं दिया गया है। आम लोगों से सीएम ने अपील कि बीजेपी प्रत्याशी को यहां से सफल बनाएं।
सीएम धामी ने कहा कि पार्टी ने 60 पार का नारा दिया है और पार्टी के पक्ष में माहौल बन रहा है। लोग बीजेपी में आ रहे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड से लगाव है और यहां के विकास के लिए वह कोई कमी नहीं रख रहे है। ऑल वेदर रोड से लेकर रेल प्रोजेक्ट और चारधाम के विकास के लिए केंद्र ने मदद की है। हमें उत्तराखंड से भी उन्हें मजबूती देनी है। इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री डा. मोहन सिंह रावत गांववासी, विरेंद्र जुयाल, पूर्व ब्लाक प्रमुख जगदीश बिष्ट, मधु खुगशाल, सुरेश भट्ट, जगत किशोर बड़थ्वाल, क्रांति किशोर नेगी आदि भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!