रुड़की में आज से नहीं खुलेंगे सिनेमा हॉल

Spread the love

रुडकी। आज से सिनेमा हॉल को खोलने की छूट के बाद भी रुड़की के सिनेमा हॉल नहीं खुलेंगे। सिनेमा हॉल संचालकों का कहना है कि अब तक स्पष्ट गाइडलाइन जारी नहीं होने और नई फिल्म रिलीज नहीं होने के कारण हॉल नहीं खोले जाएंगे। सिनेमा हॉल उन सेक्टर में शामिल है जिस पर कोरोना संक्रमण का सबसे अधिक असर रहा। करीब सात महीने से सिनेमा हॉल बंद हैं। जहां सिनेमा हॉल मालिकों को लाखों का नुकसान झेलना पड़ा। वहीं इस कारोबार से जुड़े अन्य कई लोगों को आर्थिक तंगी को भी झेलना पड़ा। अनलॉक पांच में सरकार ने कई और क्षेत्रों को खोलने का फैसला लिया था। इसमें पंद्रह अक्तूबर से सिनेमा हॉल भी खोले जाने थे। लेकिन सरकार के इस निर्णय से सिनेमा हॉल मालिक और प्रबन्धक ज्यादा उत्साहित नजर नहीं आ रहे हैं। रुड़की के दोनों सिनेमा हाल पंद्रह अक्तूबर से नहीं खुलेंगे। अभी तक कोई गाइडलाइन नहीं मिलने और नई फिल्म रिलीज न होना इसका कारण है। सिनेमा हॉल संचालकों का कहना है कि अब तक गाइड लाइन नहीं मिली है।
सिनेमा हॉल खोलने के लिए कोई गाइडलाइन हमें नहीं मिली। गाइडलाइन के संबंध में जिले के उच्चाधिकारियों से भी पूछा। लेकिन कोई स्पष्ट जवाब नहीं मिला। इसलिए सिनेमा हॉल को आज नहीं खोला जाएगा।
अभिषेक चंद्रा, नीलम सिनेमा हॉल मालिक
अभी कोई नई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। जनता पुरानी फिल्म देखने तो अभी सिनेमा हॉल में नहीं आएगी। नई फिल्म के रिलीज होने पर 30 अक्तूबर या एक नवम्बर को सिनेमा हॉल खोला जाएगा। -अचित जैन, प्रबन्धक आरआर सिनेमा हॉल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!