देश-विदेश

ससुर चंद्रिका व पत्नी ऐश्वर्या पर भड़के लालू के लाल तेज प्रताप,

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बोले- उनकी तो सामने खड़े होने की औकात नहीं
पटना, एजेंसी। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय ने लालू की लालटेन को नीतीश कुमार के तीर से फोड़ने का मन बना लिया है। गुरुवार को वे नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड में शामिल हो गए। इसके बाद उन्होंने अपने दामाद तेज प्रताप यादव तथा समधी लालू यादव पर हमला बोला। इस बीच यह खबर भी आई कि चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय अपने पति तेज प्रताप यादव या देवर तेजस्वी यादव के खिलाफ चुनाव लड़ सकतीं हैं। इन बातों के बीच अब तेज प्रताप यादव ने भी ससुर चंद्रिका राय पर हमला बोला है। तेज प्रताप ने कहा है कि चंद्रिका राय की सामने खड़े होने की औकात नहीं और चले हैं मुकाबला करने। पत्नी ऐश्वर्या के लिए कहा कि नारी का सम्घ्मान करने के कारण चुप हैं।
तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को अपने ससुर चंदिका राय पर बड़ा हमला किया। कहा कि जिसे मुकाबला करना हो आए और करे।
तेज प्रताप डरने वाला नहीं। तेज प्रताप यादव ने गुस्से में यहां तक कह डाला कि वे तो चंद्रिका राय को जानते तक नहीं। कहा, हिम्मत है तो चंद्रिका राय आकर मेरे गेट पर मुकाबला करें। जनता जनता चंद्रिका राय को नहीं लालू यादव को चाहती है।
पत्नी ऐश्वर्या के अपने खिलाफ चुनाव मैदान में उतरने की चर्चा पर तेज प्रताप ने कहा कि अब चंद्रिका राय के परिवार व उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ उनका कोई रिश्ता नहीं है। ऐश्घ्वर्या के खिलाफ लड़ने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। यह भी कहा कि वे नारी का सम्मान करने के कारण चुप हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!