देश-विदेश

सिंधिया बोले- तेजस्वी सूर्या ने गलती के लिए माफी मांगी, सभी जांच के बाद ही विमान ने उड़ान भरी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। इंडिगो के विमान का आपातकालीन दरवाजा खोलने के मामले में अब उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान आया है। मामले में भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या पर आरोप लगाए गए हैं। जब ज्योतिरादित्य सिंधिया से तेजस्वी सूर्या को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि तथ्यों को देखना जरूरी है। फ्लाइट के ग्राउंड पर होने पर गलती से दरवाजा उनके द्वारा खोल दिया गया था और सभी जांच के बाद फ्लाइट को उड़ान भरने की अनुमति दी गई थी। उन्होंने गलती के लिए माफी भी मांगी है।
नेता तेजस्वी सूर्या की इंडिगो घटना पर उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि घटना जमीन पर हुई थी। घटना के बाद ठश्रच् सांसद तेजस्वी सूर्या ने जानकारी दी, जिसके आधार पर सभी नियमों का पालन किया गया। सभी प्रकार के जांच के बाद ही फ्लाइट ने उड़ान भरी। उन्होंने देरी के लिए माफी भी मांगी।
वहीं, इंडिगो ने कहा था कि 10 दिसंबर को 2022 को विमान में जब बोर्डिंग प्रक्रिया चल रही थी, तब एक यात्री ने गलती से विमान का आपातकालीन दरवाजा खोल दिया था। यात्री ने तत्काल इसके लिए माफी मांगी। इसके बाद सभी प्रकार की जांच के बाद विमान ने उड़ान भरी। घटना की वजह से विमान को उड़ान भरने में देरी हुई। हालांकि, एयरलाइन या डीजीसीए की ओर से दावाजा खोलने के लिए यात्री का नाम नहीं बताया गया।
मामला पिछले साल 10 दिसंबर का है। इंडिगो का विमान चेन्नई से तिरुचिरापल्ली जा रहा था। डीजीसीए ने भी मामले में बयान जारी किया था। डीजीसीए ने कहा था कि इंडिगो 6म् की फ्लाइट 6म्-7339 में एक यात्री ने आपातकालीन दरवाजा खोल दिया था। मामले के जांच के आदेश दे दिए गए हैं।
मामले में नया मोड़ उस वक्त आया, जब आपातकालीन दरवाजा खोलने वाले की पहचान भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या के रूप में हुई। इसके बाद कांग्रेस, ।प्डप्ड और टीएमसी ने भाजपा पर धुआंधार हमला बोल दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!