Uncategorized

शादी का झांसा देकर नर्स से दुष्कम

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

हरिद्वार। ज्वालापुर में एक नर्स के साथ युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। आरोप है कि युवक ने दूसरी जगह शादी कर ली और शादी करने के बाद भी नर्स के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। मंगलवार को कोर्ट के आदेश पर ज्वालापुर पुलिस ने आरोपी युवक समेत दो भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोप है कि युवक के भाइयों ने नर्स के घर पहुंच कर उसको धमकाया और जान से मारने की धमकी तक दी।
पुलिस के मुताबिक ज्वालापुर स्थित एक अस्पताल की नर्स की दोस्ती वर्ष 2016 में जीशान कुरैशी उर्फ आफताब अली पुत्र कल्लन निवासी राम रहीम कॉलोनी ज्वालापुर से हुई। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। नर्स का आरोप है कि शादी का झांसा देकर युवक ने उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। नर्स के ज्वालापुर स्थित आवास में भी आकर जबरन युवक ने संबंध बनाए थे। लॉकडाउन के दौरान युवक नर्स को जबरदस्ती रोशनाबाद ले गया। जहां उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। बीते 3 जून को युवक ने अपनी बिरादरी में निकाह कर लिया। जब इस बात का पता नर्स को चला तो उसने युवक से बातचीत की। आरोप है कि युवक ने नर्स के साथ दूसरी शादी करने का वादा किया और 30 जून को नर्स को लेकर युवक कोर्ट पहुंचा। आरोप है कि यहां चार खाली स्टांप पेपर पर नर्स के हस्ताक्षर करा लिए। युवक का कहना था कि अब कोर्ट मैरिज हो गई है। आरोप है कि 5 जुलाई को दोबारा युवक ने जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। नर्स ने जब कोर्ट मैरिज के कागजात मांगे तो उसने कागजात देने से इनकार कर दिया। आरोप है कि जुलाई माह में आरोपी जीशान के भाई सलमान और फरमान नर्स के ज्वालापुर स्थित आवास पर आए। जहां उन्होंने नर्स को जान से मारने की धमकी दी। नर्स ने इसकी शिकायत पुलिस में की तो पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की। अंत में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपी जीशान, सलमान और फरमान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
नर्स का आरोप है कि आरोपी युवक जीशान एंबुलेंस चलाने का काम करता है। इसी दौरान उसकी मुलाकात जीशान से हुई थी। नर्स का आरोप है कि झूठा आश्वासन देकर युवक ने उससे तीन लाख रुपये भी लिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!