बिग ब्रेकिंग

शरद पवार बोले- तीसरा मोर्चा बनाने की कोशिश

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मुंबई, एजेंसी। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ़(एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार ने मंगलवार को कहा कि देश में इस समय तीसरे मोर्चे की जरूरत है और इसके लिए विभिन्न दलों से बातचीत भी हो रही है। सीताराम येचुरी ने भी इसी बात की वकालत की है। पवार ने हालांकि, यह भी कहा कि अभी तक तीसरे मोर्चे को लेकर कोई आकार नहीं दिया गया है। बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी के साथ कांग्रेस भी गठबंधन में है।
इसके अलावा, एनसीपी प्रमुख पवार ने महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार में किसी भी दिक्कत की अटकलों को खारिज कर दिया। पवार ने कहा, श्श्महा विकास अघाड़ी सरकार में कोई भी दिक्कत नहीं है। उद्घव ठाकरे के नेतृत्व में महाराष्ट्र सरकार ठीक तरीके से काम कर रही है।श्श्
महाराष्ट्र में सरकार बनने के बाद से ही उद्घव सरकार काफी सुर्खियों में रही है। फिर चाहे बलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला हो या फिर कोरोना मामलों को लेकर लग रहे कई आरोप हों। अब मुकेश अंबानी के घर के पास से मिली स्कर्पियो मामले में सस्पेंडेड पुलिस अधिकारी सचिन वझे को लेकर बीजेपी शिवसेना सरकार पर हमला बोल रही है। ऐसे में कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि महाराष्ट्र सरकार के मंत्रियों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।
वहीं, कांग्रेस छोड़कर एनसीपी में शामिल हुए पीसी चाको को लेकर पवार ने कहा कि केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने उन्हें फोन कर कहा है कि एनसीपी में चाको के शामिल होने से लेफ्ट काफी खुश है। बता दें कि पिछले सप्ताह कांग्रेस से पी सी चाको ने नाता तोड़ लिया था। चाको ने नई दिल्ली में सीताराम येचुरी से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से कहा कि मैं आज औपचारिक रूप से एनसीपी में शामिल हो रहा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!