कोटद्वार-पौड़ी

महाविद्यालय में छात्रों को अच्छा माहौल देना जरूरी : स्पीकर

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष व कोटद्वार विधायक ऋतु खंडूड़ी भूषण ने गुरुवार को राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय परिसर का निरीक्षण किया। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने महाविद्यालय की समस्याओं की जानकारी के लिए प्राध्यापकों एवं छात्र नेताओं से बातचीत भी की। उन्होंने प्राध्यापकों एवं छात्रों को आपसी समन्वय बनाकर महाविद्यालय के विकास में कार्य करने का आह्वान किया।
महाविद्यालय के परिसर में पहुंचने पर स्काउट गाइड द्वारा विधानसभा अध्यक्ष का सलामी देकर स्वागत किया गया। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष महाविद्यालय के प्राध्यापकों एवं छात्र-छात्राओं के साथ बैठी एवं उनकी समस्याओं को सुनते हुए समाधान करने का पूर्ण आश्वासन दिया। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने महाविद्यालय में छात्र-छात्राओं की संख्या, प्राध्यापकों की संख्या से लेकर विभिन्न व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। महाविद्यालय की प्राचार्य जानकी पंवार ने विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष परिसर की चहारदीवारी निर्माण, बिजली एवं लो वोल्टेज की समस्या, वाणिज्य भवन के निर्माण सहित कई अन्य समस्याओं को रखा। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने महाविद्यालय परिसर में सभी संकायों के भवनों, व्याख्यान कक्ष, प्रयोगशालाओं, खेल मैदान, पुस्तकालय सहित कई अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। विधानसभा अध्यक्ष ने महाविद्यालय से संबंधित समस्याओं को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री एवं मुख्यमंत्री से बात करने का आश्वासन दिया।
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि महाविद्यालय में छात्रों को अच्छा माहौल दिया जाना आवश्यक है। इस अवसर पर डॉ. एमडी कुशवाह, सीमा चौधरी, एसआर कटियार, ममता मोर्य, अनुराग अग्रवाल, अभिषेक गोयल, प्रवीण जोशी, संजीव कुमार आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!