देश-विदेश

पुलवामा के काकापोरा रेलवे स्टेशन के समीप आतंकियों का हमला, आरपीएफ के दो जवान बलिदान

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

श्रीनगर, एजेंसी। आतंकियों ने पुलवामा जिला के काकापोरा रेलवे स्टेशन के समीप एक टी स्टाल पर चाय पी रहे रेलवे प्रोटेकशन फोर्स के जवानों पर अचानक हमला कर दिया। इस हमले में रेलवे प्रोटेकशन फोर्स के दो जवान बलिदान हो गए हैं। आतंकी हमला करने के उपरांत वहां से भागने में कामयाब हो गए। सुरक्षाबलों और स्थानीय पुलिस ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान टेड़ दिया है। पुलिस ने अभी तक एक आरपीएफ जवान के बलिदान की पुष्टि की है जबकि एक अन्य की स्थिति गंभीर बताई जा रही है जबकि सूत्रों के अनुसार आरपीएफ के दो जवान बलिदान हो गए हैं।
जानकारी के अनुसार, दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिला के अंतर्गत पड़ने वाले काकापोरा रेलवे स्टेशन के समीप आतंकियों ने एक टी स्टाल पर चाय पी रहे रेलवे प्रोटेकशन फोर्स के जवानों पर हमला कर दिया। इस हमले में रेलवे प्रोटेकशन फोर्स दो जवान बलिदान हो गए हैं। पहले दोनों घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया लेकिन डाक्टरों ने दोनों को बलिदान लाया घोषित कर दिया। बलिदान होने वाले जवानों की पहचान एसआइ देवराज और हैड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह के रूप में हुई है। पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान टेड़ दिया गया है। हर नाके से गुजरने वाले प्रत्येक वाहनों की तलाशी ली जा रही है।
उत्तरी कश्मीर में आज एक एम्बुलेंस चालक की सड़क हादसे में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, एक मिनी एम्बुलेंस पंजीकरण नंबर जेके09ए-8992 कुपवाड़ा से करनाह के लिए जा रही थी कि अचानक माध मोड़ टीथवाल के समीप चालक वाहन से अपना नियंत्रण खो बैठा। इससे मिनी एम्बुलेंस एक खाई में जा गिरी। इस हादसे में 40 वर्षीय एम्बुलेंस चालक शकूर अहमद अवान पुत्र अब्दुल रहमान अवान निवासी टीथवाल की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!