बिग ब्रेकिंग

श्रीनगर में आतंकियों ने नागरिक की हत्या की, बिजबेहाड़ा में एएसआइ को गोली मारी, 30 मिनट के अंदर दो वारदात

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जम्मू, एजेंसी। कश्मीर के दो अलग-अलग इलाकों में आतंकियों ने 30 मिनट के अंदर एक नागरिक की गोली मार कर हत्या कर दी और एक पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (एएसआइ) को भी गोली मार दी। घायल एएसआइ ने भी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इन दोनों हमले की जिम्मेदारी हालांकि अभी किसी आतंकी संगठन ने ली तो नहीं है, लेकिन लश्कर-ए-तैयबा के मुखौटा संगठन द रजिस्टेंस फ्रंट यानी टीआरएफ पर ही हमले करने की आशंका है।
अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार सरेशाम करीब साढ़े पांच बजे श्रीनगर के व्यस्त इलाका मिरजनपोरा, नवाकदल में अज्ञात बंदूकधारियों ने एक नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी। मारा गया नागरिक रऊफ अहमद खान अपने घर के बाहर ही खड़ा था कि उस पर आतंकियों ने गोलियां बरसा दीं। गोली की आवाज सुनते ही वहां भगदड़ मच गई, जिसका लाभ लेते हुए आतंकी भाग निकले। हालांकि लहूलुहान रऊफ को अस्पताल पहुंचा गया, लेकिन उसकी मौत पहले ही हो चुकी थी। हमले के तुरंत बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर संयुक्त तलाशी अभियान टेड़ दिया, लेकिन अभी तक हमलावरों का कोई सुराग नहीं मिला है।
वहीं दूसरी तरफ दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में पड़ने बिजबेहरा में देर शाम को आतंकियों ने पुलिस के एक सहायक सब इंस्पेक्टर (एएसआइ) को गोली मार दी गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल एएसआइ मोहम्मद असरफ अवंंतीपोरा का रहने वाला है। इन्हें चार गोलियां लगने की सूचना है। फायरिंग के बाद मची अफरातफरी के बीच आतंकी भाग निकले। उसके बाद घायल एएसआइ को बिजबेहारा उपजिलस अस्पताल पहुंचाया गया। अभी सूचना मिल रही है कि एएसआइ ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस की ओर से इसकी पुष्टि कर दी गई है। यहां भी हमले के बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने संयुक्त रूप से तलाशी अभियान टेड़ दिया है। इन दोनों घटनाओं को लेकर अभी विस्तृत जानकारी का इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!