Uncategorized

पिंडर नदी में डूबे एक किशोर का शव बरामद, दूसरे की तलाश में जुटी एसडीआएफ की टीम

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नारायणबगड़ । उत्तराखंड के चमोली जिले में नारायणबगड़ के पंती में पिंडर नदी में डूबे दो किशोरों में से एक का शव शुक्रवार को बरामद किया गया। जबकि गोताखोर, एसडीआरएफ और पुलिस के जवान दूसरे किशोर की खोज में नदी किनारे जुटे हैं। घटना से क्षेत्र में शोक की लहर है।
बृहस्पतिवार को घर से ट्यूशन पढ़ने गए दो किशोर लापता हो गए थे। जब वे देर तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी खोज की। इस दौरान पिंडर नदी किनारे दोनों के कपडेघ्, किताबें और चप्पलें मिलीं। इस पर दोनों छात्रों प्रियांशु नेगी (13) और गजेंद्र सेनवाल (14) के नदी में डूबने की आशंका जताई गई थी।
काफी खोज के बाद भी दोनों का कोई पता नहीं चल पाया तो पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर गोताखोरों की टीम भी साथ में पहुंची। शुक्रवार को करीब 11़47 बजे घटनास्थल के पास गजेंद्र सेनवाल का शव जल पुलिस ने बरामद किया।
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष ध्वजवीर सिंह पंवार ने कहा कि खोज अभियान शनिवार को भी जारी रहेगा। इस दौरान एसडीआरएफ के सूबेदार सचिन रावत, एसआई विनोद चौरसिया, संतोष सिंह, अजय डोभाल, जल पुलिस के जवान प्रदीप नेगी, विपिन कुमार, राजेंद्र सिंह, महेंद्र सिंह मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!