बिग ब्रेकिंग

छुमरा गांव से त्यूणी जा रही कार खाई में गिरी, 14 साल के बच्चे समेत दो की मौत, तीन घायल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

त्यूणी । उत्तराखंड में त्यूणी तहसील क्षेत्र अंतर्गत रायगी मोटर मार्ग पर गुरुवार को एक कार अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 14 साल के बच्चे समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। वाहन में चालक समेत कुल पांच लोग सवार थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए।
जानकारी के अनुसार, कार में सवार पांच लोग छुमरा गांव से त्यूणी जा रहे थे। करीब तीन बजे रागयी मोटर मार्ग जाबल में उनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। खाई में गिरने से कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना मिलते ही आस-पास के लोग घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े।
सूचना पर थानाध्यक्ष त्यूणी आशीष रवियान एसडीआरएफ के जवानों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। कार सड़क से करीब 200 मीटर नीचे खाई में गिरी थी। दो शव इधर-उधर पड़े थे। दो लोग घायल अवस्था में थे, जबकि चालक वाहन से छिटक गया था।
पुलिस और एसडीआरएफ के जवानों ने ग्रामीणों के सहयोग से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। कड़ी मशक्कत के बाद घायलों और शवों को बाहर निकाला गया। घायलों को उपचार के लिए सीएचसी त्यूणी ले जाया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि हादसे में चंदन (30) पुत्र पदम सिंह, बंटी (14) पुत्र दीवान सिंह दोनों निवासी ग्राम छुमरा तहसील त्यूणी की मौत हो गई।
चालक दीवान सिंह (40) पुत्र जुंकरू, रितिक चौहान (13) पुत्र दीवान सिंह, नक्क्ष चौहान (5) पुत्र चंदन सिंह घायल हो गए। चालक चंदन को हल्की चोटें आने की वजह से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। उन्होंने बताया कि ब्रेक फेल होने की वजह से चालक कार पर नियंत्रण नहीं रख सका।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!