कोटद्वार-पौड़ी

स्वयं सेवियों की सांस्कृतिक प्रस्तुति ने मोहा मन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार: श्री गुरु राम राय पब्लिक स्कूल देवी रोड में आयोजित सात दिवसीय एनएसएस शिविर में स्वयं सेवियों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। इस दौरान शिक्षकों ने स्वयं सेवियों को एनएसएस के महत्व के बारे में भी बताया।
विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में प्रधानाचार्य डीएम रतूड़ी ने स्वयं सेवियों को अनुशासन में रहकर बेहतर भविष्य बनाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि एनएसएस के माध्यम से छात्रों को पढ़ाई के साथ समाज सेवा करने का भी मौका मिलता है। एनएसएस के समन्वयक पुष्कर सिंह नेगी ने स्वंय सेवियों को एनएसएस के महत्व के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस दौरान स्वयं सेवियों ने गढ़वाली गीतों पर मनमोहक सांस्कृतिक की प्रस्तुति दी। स्वयं सेवियों ने गढ़वाली बोली व अपनी संस्कृति के प्रसार-प्रसार का भी संकल्प लिया।
डॉ0 गिरीश उनियाल ने छात्र-छात्राओं को अपने गढ़वाली लोकपर्व, संस्कृति एवं अपने सांस्कृति विसरात को संजोये रखने का आह्वान किया।इस मौके पर कार्यक्रम अधिकारी हिमांशु द्विवेदी, डीएस नेगी, सौरभ डंडरियाल, अनूप बड़थ्वाल, रोशन सिंह नेगी, संतोष पंत, रचना डोबरियाल, सविता तिवारी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!