अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सपना चौधरी ने तोड़ी चुप्पी, कहा – ‘मैं अगले 5 साल तक…’

Spread the love

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। हाल ही में सपना चौधरी की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आम होने लगी, जिस पर खुद सपना चौधरी ने अपनी बात रखी है। एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में सपना चौधरी ने बताया है कि उनकी प्रेग्नेंसी की खबर बेबुनियाद हैं।
आज तक को दिए एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने बताया, “मेरी प्रेग्नेंसी की खबरें, जो इन दिनों मीडिया पर आ रही हैं वह बेबुनियाद हैं, इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। मैं अगले 5 साल तक कोई भी बेबी प्लान नहीं करने वाली हूं।”
मीडियावालों पर तंज कसते हुए सपना चौधरी ने कहा, “हां अगर मैं कभी बेबी प्लानिंग करूंगी तो मीडियावालों को पहले बता दूंगी। ताकि इस तरीके से कोई अटकलें न लगाएं।”
बता दें, बीते दिनों सपना चौधरी का नया लुक काफी वायरल हुआ था। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दिग्गज अभिनेत्री रेखा के क्लासिकल गाने ‘इन आंखों की मस्ती।।।’ (उमराव जान) पर अपने जलवे बिखेरती नज़र आईं। उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आया।
इस वीडियो में सपना चौधरी अपना लाल-सफेद रंग का लहंगा लहराती नजर आईं और दूसरी तरफ अपने हाथों से बीट्स पर अदाए बिखेरती दिखीं। उन्होंने सिल्वर नेकलेस, ईयरिंग्स और चूड़ी पहनी हुई थी। इस आउटफिट के साथ ऊंची पोनीटेल बनाई थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “तुम जैसे दीवाने हज़रों हैं।” इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।
हरियाणवी डांसर जो पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस के जरिए दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं, वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में साड़ी पहने हुए अपनी कुछ फोटोज शेयर की थी और खुद को ‘देसी गर्ल’ कहा था। इस अवतार में वो बेहद स्टनिंग लगीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!