उत्तराखंड

रेलवे के तिथि तय करने के बाद ही हटेगा अतिक्रमणरू गर्ब्याल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

हल्द्वानी। शहर में रेलवे की भूमि से अतिक्रमण हटाने के लिए जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने र्केप दफ्तर में रेलवे के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि रेलवे के अतिक्रमण हटाने की तिथि निर्धारित करने के बाद से ही कार्रवाई शुरू की जाएगी। इसके लिए प्रशासन रेलवे के कर्मचारियों को जरूरी सुविधाएं मुहैया कराएगा।
बैठक में जिलाधिकारी ने अतिक्रमण हटाने को लेकर रेलवे के अधिकारियों से तैयारियों की जानकारी ली। इस दौरान करीब 26 दिनों तक चलते वाले अतिक्रमण हटाओ अभियान को लेकर भी चर्चा की गई। जिलाधिकारी ने कहा कि रेलवे के अधिकारियों द्वारा ही अभियान की तिथि निर्धारित की जाएगी। इसके बाद प्रशासन आवश्यक तैयारियां करेगा। प्रशासन अतिक्रमण हटाने में लगने वाले रेलवे के कार्मिकों को आवासीय, शौचालय, पेयजल, बिजली आदि की व्यवस्था मुहैया कराएगा। अभियान के दौरान शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रशासन पूरी तैयारी करेगा। कार्रवाई से पहले क्षेत्र में प्रचार-प्रसार के माध्यम से लोगों को सूचित किया जाएगा। ताकि अतिक्रमण हटाने के दौरान क्षेत्र में कोई विवाद न हो।
बैठक में एसएसपी पंकज भटट, अपर जिलाधिकारी अशोक जोशी, मुख्य नगर अधिकारी पंकज उपाध्याय, रेलवे के प्रतिनिधि वीके सिंह, एएससी आरपीएफ प्रमोद कुमार, सिटी मजिस्टेटाचा सिंह, उपजिलाधिकारी मनीष कुमार सिंह, राहुल साह, अधिशासी अभियंता पीएमजीएसवाई केएस बिष्ट,जल संस्थान एसके श्रीवास्तव, लोनिवि अशोक कुमार मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!