कोटद्वार-पौड़ी

दुष्कर्म का वांछित अभियुक्त दिल्ली से गिरफ्तार 

Spread the love
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। अभियुक्त एक माह से अधिक समय से फरार चल रहा था।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि विगत 17 जुलाई 2021 को कोटद्वार निवासी एक युवती ने तहरीर दर्ज कराई थी कि अनूप सिंह नेगी पुत्र राम सिंह नेगी निवासी घमंडपुर, थाना कोटद्वार, हाल निवासी सब्जी मंडी, रोशन आरा रोड़, आटा मिल के सामने दिल्ली ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया है। युवती की तहरीर के आधार पर अनूप सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 376/504 व  3 (1), (1) एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया।  कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र सिंह बिष्ट के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने अभियुक्त अनूप सिंह नेगी को सब्जी मंडी, रोशन आरा रोड़, आटा मिल के सामने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी ली जा रही है। पुलिस टीम में पुलिस उपाधीक्षक कोटद्वार अनिल कुमार जोशी, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र सिंह बिष्ट, उपनिरीक्षक सुनील पंवार, हेड कांस्टेबल सुशील कुमार, कांस्टेबल राहुल यादव, हरीश शामिल थे।
बता दें कि विगत 17 जुलाई 2021 को कोतवाली में महिला ने तहरीर दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया था कि वह एक होटल में सफाई कर्मचारी के रूप में कार्य करती थी। इसी दौरान व्यक्ति ने होटल का मैनेजर बताकर उसका फोन नंबर लिया और फोन करने लगा। महिला ने होटल मैनेजर पर आरोप लगाया था कि होटल में मेरे साथ गलत हरकत करता था और मेरे पति के साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने के साथ-साथ गाली गलौच करता था। विगत 16 जुलाई को भी फोन पर उसके पति के साथ गाली गलौच और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!