बिग ब्रेकिंग

ब्रिटेन की संसद में उठा बुलडोजर का मुद्दा, केंद्रीय मंत्री बोले- टुकड़े-टुकड़े गैंग कर रहा बदनाम

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। यूपी में अपराधियों की अवैध संपत्ति के खिलाफ बुलडोजर के इस्तेमाल की चर्चा अब ब्रिटेन में भी होने लगी है। नटिंघम ईस्द से सांसद ने संसद में बुलडोजर का मुद्दा उठाते हुए कहा कि बीजेपी (मोदी की गवर्निंग पार्टी) मुसलमानों के घरों और दुकानों पर गिराने के लिए जेसीबी मशीन का इस्तेमाल कर रही है। ब्रिटेन के सांसद के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने पलटवार किया है।
केंद्रीय मंत्री किरेन रिजूजी ने अपने ट्वीट में कहा श्मैं उस युवा ब्रिटिश सांसद को दोष नहीं देता जो सच्चाई से अनजान है और भारत की नकारात्मक छवि पेश करता है। यह टुकड़े-टुकडे गैंग की ओर से शुरू किए गए नकारात्म अभियानों का परिणाम है, जिसका एक मात्रा उद्देश्य देश की बड़ी उपलब्धियों को बदनाम करना है। नरेंद्र मोदी सरकार भारत में कानून के शासन में विश्वास करती है।श्
ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जनसन ने अपनी हाल की भारत यात्रा के दौरान गुजरात के जेसीबी मशीन प्लांट का दौरा किया था। इस दौरान वो जीसेपी पर चढ़कर मशीन के साथ फोटो भी खींचवाई थी। जिसके बाद से ब्रिटेन में भी बुलडोजर की चर्चा शुरू हो गई है। ब्रिटेन की सांसद ने कहा बोरिस जनसन ने अपनी हाल की भारत यात्रा के दौरान जेसीबी के साथ पोज दिया, लेकिन उनके मंत्री ने यह नहीं बताया कि क्या पीएम मोदी के सामने घरों को गिराए जाने के मुद्दे को उठाया था?
बता दें कि यूपी में अपराधियों की कमर तोड़ने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार ने बुलडोजर का सहारा लिया है। अपराधियों के अवैध कब्जे को बुलडोजर के जरिए गिरा दिया जा रहा है। मध्य प्रदेश में भी शिवराज सिंह सरकार कानून को हाथ में लेने वालों के खिलाफ बुलडोजर का इस्तेमाल कर रही है। हाल-फिलहाल में दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के बाद भी इलाके में अवैध कब्जों को हटाने के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल किया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!