कोटद्वार-पौड़ी

मोनिका देवी बनी जीजीआईसी कलालघाटी शिक्षक अभिभावक संघ की अध्यक्ष तथा दिगंबर बने कोषाध्यक्ष घाटी शिक्षक अभिभावक संघ की अध्यक्ष तथा दिगंबर बने कोषाध्यक्ष

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। जीजीआईसी कलालघाटी शिक्षक अभिभावक संघ की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया जिसमें श्रीमती मोनिका देवी को सर्वसम्मति से संघ का अध्यक्ष तथा दिगंबर सिंह को कोषाध्यक्ष चुना गया। प्रधानाचार्य श्रीमती पुष्पा धस्माना ने शिक्षक अभिभावक संघ की गोष्ठी को संबोधित करते हुए कहा कि सभी अभिभावक कोरोना काल में अपने बच्चों की पढ़ाई का ध्यान रखते हुए उनके स्वास्थ्य का ध्यान भी अवश्य रखें। जिससे कि बच्चे बिना किसी तनाव के अध्ययन कर सकें। जिन अभिभावकों के पास स्मार्टफोन की सुविधा नहीं है वह शिक्षिकाओं के द्वारा दी गई वर्कशीट को पूरा करें।
हिंदी प्रवक्ता श्रीमती उषा रावत ने कहा कि मासिक परीक्षाओं पर अभिभावक विशेष रुप से ध्यान दें क्योंकि कक्षा 10 तथा कक्षा 12 की छात्राओं के परीक्षाफल में मासिक परीक्षाओं को ही आधार बनाया जा सकता है। इस अवसर पर जीव विज्ञान प्रवक्ता श्रीमती हिमानी बहुगुणा ने भी गोष्ठी को संबोधित किया। गोष्ठी में अभिभावकों में श्रीमती अनीता देवी श्रीमती सरिता देवी कुमारी तनुजा सुरेंद्र सिंह आदि अभिभावक तथा शिक्षिकाओं में श्रीमती शिवेत्री सिंह, किरन नारंग, विनीता जोशी, डॉ0 मंजु कपरवाण, सावित्री रावत, सुमनलता, ऋतु थपलियाल, हेमलता बडोला, सुचिता बिष्ट आदि शिक्षिकाएं उपस्थित थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!