Uncategorized

ट्रक से बैटरी चोरी के शक में भीड़ ने पीट-पीट कर युवक को मार डाला

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

रुद्रपुर। औद्योगिक स्टेट सिडकुल में गुरुवार देर रात ट्रकों से बैटरी चुराने के शक में भीड़ ने एक युवक को जमकर पीट दिया। युवक की हालत बिगड़ने पर परिजन जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार ट्रांजिट कैंप के सुभाषनगर निवासी राजू कश्यप परिवार के साथ रहता था। वह मजदूरी करता था। बताया जा रहा है कि सिडकुल आस्थान में एक इलेक्ट्रॉनिक कंपनी के समीप सड़क किनारे बड़ी संख्या में ट्रक खड़े होते हैं। बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर रात राजू वहां गया था। इसी बीच अचानक शोर होने लगा कि कोई युवक ट्रकों से बैटरी चुरा रहा है। इस पर वहां खड़े लोगों ने राजू को पकड़कर बुरी तरह पिटाई कर शुरू कर दी और अधमरा छोड़ दिया। राजू किसी तरह घर पहुंचा, लेकिन उसकी हालत बिगड़ने लगी। आनन फानन में परिजनों द्वारा युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
सूचना पर सिडकुल चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शुक्रवार सुबह राजू के भाई सचिन कश्यप ने पंतनगर थाने में तहरीर देकर ट्रक चालकों पर भाई को पीटकर मारने का आरोप लगाया। घटना के दौरान अफवाह फैलने से चालकों के अलावा बड़ी संख्या में भीड़ भी एकत्र हो गई थी। पंतनगर थाना प्रभारी मदनमोहन जोशी ने बताया कि तहरीर आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शक के आधार पर कुछ संदिग्ध चालकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।
आरोपियों की पहचान में जुटी पुलिस
रुद्रपुर। राजू पर बैटरी चुराने के आरोप के चलते पुलिस उसका आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है। वहीं, राजू से मारपीट करने वाले लोगों की भी पहचान की जा रही है। बताया जा रहा है कि घटना देर रात की होने के कारण फिलहाल कोई सीसीटीवी फुटेज पुलिस को नहीं मिला है। उधर, बताया जा रहा है कि राजू नशे मामले में दो बार जेल जा चुका है,लेकिन चोरी के किसी भी मामले में उसका नाम नहीं आया था।
किसने फोन कर राजू को बुलाया था ?
रुद्रपुर। परिजनों ने पुलिस को बताया है कि राजू कश्यप को गुरुवार देर रात दो बजे किसी ने फोन करके बुलाया था। इसके बाद वह घर से निकल गया था। करीब डेढ़ घंटे बाद स्कूटी पर दो युवक उसे घर छोड़ गये थे। लेकिन कुछ मिनटों बाद ही उसकी हालत बिगड़ गयी थी। पुलिस राजू की कॉल डिटेल निकाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!