देश-विदेश

‘जो राम को जानते तक नहीं, वे ही लगाते हैं जय श्रीराम का नारा’: नीरज कुमार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मुजफ्फरपुर, एजेंसी। विधान परिषद के सदस्य और जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार रविवार को भाजपा को घेरते हुए कहा कि जो भगवान राम को ठीक से जानते तक नहीं, वे भी जय श्रीराम का नारा लगाते हैं।
उन्होंने कहा कि ऐसे लोग फर्जी हिंदू हैं, जबकि नीतीश कुमार ने कब्रिस्तानों के साथ-साथ मंदिर और चर्च की भी घेराबंदी कराई, जबकि इसके इतर किसी भाजपा शासित राज्य में मंदिरों की घेराबंदी नहीं हुई।
नीरज कुमार ने यह भी आरोप लगाया कि विकास के नाम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज में सैकड़ों मंदिर तोड़े गए। भाजपा के किसी सांसद-विधायक ने बाबा गरीबनाथ और बाबा हरिहरनाथ के विकास पर एक पैसा भी खर्च नहीं किया। इसके साथ ही दावा किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रहते कानून का राज और विकास के एजेंडा से कोई छेड़छाड़ नहीं कर सकता।
नीरज कुमार जदयू व्यावसायिक, उद्योग व शिक्षा प्रकोष्ठ का संयुक्त प्रमंडलीय प्रशिक्षण सह संवाद कार्यक्रम में शामिल होने मुजफ्फरपुर आए, जहां संगठन विस्तार की रणनीति बनी।
जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अमरदीप ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने 17 सालों के कार्यकाल में बिहार को नई पहचान दी है। उन्‍होंने कहा कि सभी पार्टी कार्यकर्ताओं इंटरनेट का उपयोग नीतीश के कामों को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना है।
विधान पार्षद सह प्रदेश जदयू के कोषाध्यक्ष ललन सर्राफ ने कहा कि केंद्र सरकार ने पिछले नौ सालों के शासन में बिहार को छलने के अलावा कुछ नहीं किया। विशेष राज्य का दर्जा बिहार का हक है, लेकिन अब तक नहीं मिला। न ही कोई स्पेशल पैकेज हमें मिला।
जदयू व्यावसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष धनजी प्रसाद ने कहा कि हमें “हाटे बाजार-नीतीशे कुमार” अभियान के माध्यम से मुख्यमंत्री का संदेश हर हाट-हर बाजार तक पहुंचाना है और व्यवसायियों को एकजुट करना है। कार्यक्रम की अध्यक्षता धनजी प्रसाद व संचालन डॉ. अमरदीप ने की।
बता दें कि पार्टी नेता गणेश कानू, संजय मालाकार, मुजफ्फरपुर जिला जदयू अध्यक्ष रामबाबू सिंह कुशवाहा, राम कलेवर प्रसाद, रीतेश रंजन गुप्ता, शिशिर नीरज, सुरेश चन्द्र प्रसाद, सौरभ कुमार साहेब, अधिवक्ता अरुण कुमार सिंह, प्रो. संगीता सिंह, श्रीमती सविता जायसवाल और राजीव मेहरोत्रा आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!