उत्तराखंड

पत्नी से बदला लेने को पति ने चली शर्मनाक चाल, दोस्तों संग किडनैप कर कार में किया न्यूड

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

काशीपुर। पति ने अपनी पत्नी से बदला लेने के लिए ऐसा कदम उठाया कि पुलिस भी हैरान रह गई। पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पिस्तौल की नोंक से उसको किडनैप कर लिया। आरोप है कि पति ने उसे कार के अंदर न्यूड कर दिया। यही नहीं, इतने से भी जब मन नहीं भरा तो उसके पति ने उसके साथ मारपीट भी की। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पत्नी को अपने दोस्तों की मदद से अपहृत करने का आरोपी पति उसे अपने रास्ते से हटाने की फिराक में था, लेकिन वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सका। यह खुलासा आरोपी पति ने पुलिस पूछताछ में किया है। पुलिस ने मामले में धारा 364 और बढ़ा दी है। एक शिक्षिका ने अपने पति व उसके दो साथियों पर अपहरण, टेड़छाड़ और धमकाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस को दी तहरीर में शिक्षिका ने बताया कि उसका विवाह दो जुलाई, 2008 को हुआ था।
उसके दो पुत्र हैं। एक पुत्र हस्टल में पढ़ता है, दूसरा अपने दादा के साथ रहता है। पति नशे का आदी है। वह उसके साथ दुर्व्यवहार करता है। 09 अप्रैल 2023 से वह पति से अलग अपनी मां के साथ रहती है। अपहरण के बाद पति उसे नुकसान पहुंचाना चाहता था।
आईटीआई थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने कबूल किया कि हत्या करने की नीय से उसने शिक्षिका पत्नी का अपहरण किया था।
वह उसे साथ लेकर जहां-तहां घूमते रहे, लेकिन उन्हें हत्या करने का मौका नहीं मिल सका। पकड़े जाने के डर से वह उसे अपनी रिश्तेदारी में छोड़ गए। एसओ ने बताया कि आरोपी पति के बयानों के आधार पर केस में धारा 364 की बढ़ोतरी की गई है। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पति सहित अन्य आरोपियों पर ये धाराएं लगाईं
धारा 341-किसी व्यक्ति को गलत तरीके से रोकना
धारा 365- अपहरण
धारा 354- महिला के प्रति अश्लील टिप्पणी व इशारे करना
धारा 504-गाली-गलौज, धारा 506-जान से मारने की धमकी देना
धारा 364-हत्या करने के लिए अपहरण

पत्नी का अपहरण कर कार में न्यूड कर घुमाया
पत्नी का अपहरण कर उसे निर्वस्त्र कर कार में घुमाने के आरोप पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पत्नी ने आरोप लगाया कि पति और उसके साथियों ने विरोध करने पर मारपीट की। शिक्षिका की तहरीर के बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है और तीन लोगों पर केस दर्ज किया है।

पति ने बताया कि वह पत्नी की हत्या करना चाहता था। पुलिस ने अपहरण और हत्या के लिए अपहरण की धारा बढ़ा दी है। एक निजी स्कूल की शिक्षिका ने आईटीआई थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया कि विवाद के चलते वह कुछ समय से पति से अलग मां के साथ रह रही है।

आठ फरवरी को सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह स्कूटी से स्कूल जा रही थी। रास्ते में पति और दो साथियों ने कार आगे लगाकर स्कूटी रोक ली। आरोप लगाया कि पति व उसके साथियों ने पिस्टल के बल पर धमकाते हुए उसे घसीटकर कार में डाल लिया। तीनों के हाथ में पिस्टल थी।

उन्होंने कपड़े फाड़कर उसे कार में निर्वस्त्र कर दिया। विरोध करने पर उसे पिस्टल की बट से पीट दिया। आरोपी पहले उसे बाजपुर फिर स्वार, रामपुर ले गए। बाद में वे उसे स्वार रामपुर के ग्राम चौखंडी में अपने रिश्तेदार के यहां छोड़ गए।

शिक्षिका की तहरीर पर पति सहित तीन आरोपियों पर केस दर्ज किया है। पति को गिरफ्तार कर लिया है। उसने कबूला है कि वह पत्नी की हत्या करना चाहता था। केस में धारा 364 की बढ़ोतरी की गई है। -अनुषा बडोला, सीओ काशीपुर(आरएनएस)।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!