कोटद्वार-पौड़ी

सड़क किनारे पेड़ से टकराया ट्रक, चालक घायल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देवी रोड स्थित डबराल कॉलोनी के समीप हुआ हादसा
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार: देवी रोड डबराल कॉलोनी के समीप एक ट्रक सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गया। दुर्घटना में घायल ट्रक चालक को एसडीआरएफ व पुलिस टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाकर राजकीय बेस चिकित्सालय पहुंचाया।

[pdf-embedder url=”https://dainikjayantnews.com/wp-content/uploads/2022/03/add.pdf”]
रविवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे भाबर की ओर से एक ट्रक कोटद्वार बाजार की ओर आ रहा था, इसी दौरान डबराल कॉलोनी के समीप तेज रफ्तार बाइक को बचाने के चक्कर में चालक ने ट्रक को सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा दिया। टक्कर इतनी भयंकर थी कि ट्रक के आगे का केबिन पूरी तरह पीछे की ओर धंस गया, जिससे ट्रक चालक अपनी सीट पर ही फंस गया। आसपास मौजूद व्यक्तियों की सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ व पुलिस टीम ने घायल चालक को ट्रक से बाहर निकालने का काफी प्रयास किया, लेकिन देर तक भी सफलता नहीं मिल पाई। जिसके बाद मौके पर क्रेन बुलवाकर ट्रक चालक को बाहर निकाला गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह ने बताया कि दुर्घटना में घायल ट्रक चालक हरिद्वार ज्वालापुर निवासी शहजाद के पैर पर गंभीर चोट आई हुई है। बताया कि शहजाद पंजाब से भूसा लेकर कोटद्वार आ रहा था।

बड़ा हादसा होने से बचा
देवी रोड डबराल कॉलोनी के समीप जिस स्थान पर ट्रक पेड़ से टकराया, वहां पर लोगों का जमावड़ा लगा रहता है। क्षेत्रवासियों ने बताया कि रविवार के दिन उक्त स्थान पर कोई नहीं था, जिससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!