कोटद्वार-पौड़ी

अंग्रेजी और कच्ची शराब के साथ दो गिरफ्तार

Spread the love
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। नगर निगम कोटद्वार क्षेत्र में अंग्रेजी और कच्ची शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। पुलिस छोटे शराब तस्करों को तो पकड़ रही है, लेकिन बड़े तस्करों तक पुलिस नहीं पहुंच पा रही है। पुलिस ने 60 पव्वे अवैध अंग्रेजी शराब व 12 लीटर कच्ची शराब के साथ 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। दोनों अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि कांस्टेबल वेदप्रकाश भट्ट, दिपेश, विकास, जसवंत तड़ियाल चौक क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में घूमता हुआ दिखाई दिया। शक होने पर पुलिस कर्मियों ने युवक के थैले की तलाशी ली तो 60 पव्वे अवैध अंग्रेजी शराब के बरामद हुए। वहीं देवरामपुर पाण्डेय मार्ग तिराहे के पास से भी एक युवक के पास से 12 लीटर कच्ची शराब पकड़ी गई। पुलिस कर्मी दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई। जहां पुलिस पूछताछ में अभियुक्तों ने अपना नाम प्रमोद राणा निवासी नयागांव बलभद्रपुर, चंद्रमोहन निवासी शिवराजपुर मोटाढांक बताया। कोतवाल ने बताया कि दोनों अभियुक्तों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। क्षेत्र में अपराधों की रोकथाम, नशे की प्रवृति पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने व अवैध तरीके से नशीले पदार्थो का क्रय-विक्रय करने वालों के विरूद्ध अभियान लगातार जारी है।
बता दें कि कोटद्वार पुलिस ने शनिवार रात को भी सिताबपुर रोड स्थित पुराना पिक्चर हॉल के पास एक युवक को 56 पव्वे अवैध अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। विगत 21 अगस्त को लकड़ीपड़ाव से एक युवक को 56 पव्वे अवैध अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!