बिग ब्रेकिंग

केंद्रीकृत प्रशिक्षण केंद्र एसएसबी पौड़ी सहित दो स्थान माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
पौड़ी।
मुख्यालय पौड़ी के कंडोलिया स्थित केंद्रीकृत प्रशिक्षण केंद्र एसएसबी पौड़ी सहित दो स्थानों को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। एसडीएम सदर ने कंटेनमेंट जोन घोषित किए जाने के संबंध में आदेश जारी कर दिया है। उन्होंने पुलिस और पालिका प्रशासन की टीम को इन क्षेत्रों में बेरिकैटिंग और लगातार निगरानी के निर्देश दिए हैं।
नगर क्षेत्र पौड़ी के नोडल अधिकारी और ईओ नगर पालिका पौड़ी प्रदीप बिष्ट की ओर से पालिका क्षेत्र के वार्ड संख्या छ: में कंडोलिया स्थित केंद्रीकृत प्रशिक्षण केंद्र एसएसइबी पौड़ी के कई जवान कोरोना संक्रमित पाए जाने पर क्षेत्र को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किए जाने की संस्तुति प्रशासन को की। साथ ही उन्होंने वार्ड संख्या सात में बस स्टेशन से विकास मार्ग को जाने वाले मार्ग में गुरुराम राय स्कूल के समीप एवं बस स्टेशन कोटद्वार रोड़ से विकास मार्ग को जाने वाली गली में कई व्यक्तियों की कोरोना संक्रमित होने पर माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किए जाने की संस्तुति की थी। एसडीएम सदर एसएस राणा ने दोनों वार्डों के चयनित स्थानों को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किए जाने संबंधी आदेश जारी कर दिया है। एसडीएम राणा ने बताया कि कंटेनमेंट जोन घोषित क्षेत्रों में बैरीकेटिंग व लगातार निगरानी के लिए नगर पालिका प्रशासन व कोतवाली प्रभारी पौड़ी को आवश्यक निर्देश दे दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि माइक्रो कंटेनमेंट जोन की उक्त अवधि में स्वास्थ्य विभाग द्वारा स्कीनिंग एवं चिकित्सीय परीक्षण व आवश्यकतानुसार सैंपल लिए जाने और रिपोर्ट के आधार पर आंकलन किए जाने के बाद प्रतिबंध हटाने या समाप्त किए जाने का निर्णय लिया जाएगा।

टीकाकरण केंद्रों का किया सैनिटाइजेशन
पौड़ी।
मुख्यालय पौड़ी में बने जंबो कोविड टीकाकरण केंद्रों का पालिका प्रशासन ने सैनिटाइजेशन कर लिया है। ईओ प्रदीप बिष्ट ने बताया कि पालिका की सैनिटाइजेशन टीम ने टीकाकरण केंद्र जीआईसी पौड़ी नगर, मैसमोटर इंटर कालेज, डीएवी इंटर कालेज को पूरी तरह सैनिटाइज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!