बिग ब्रेकिंग

उत्तराखंड में बदला लेने को रिश्तेदार की शादी में बांटे एक्स्ट्रा कार्ड, निर्धारित संख्या से ज्यादा पहुंचे लोग

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

रामनगर। उत्तराखंड में भाई ने भाई से बदला लेने के लिए ऐसी साजिश रच डाली कि सब हैरत में पड़ गए। मामला नैनीताल जिले के रामनगर का है। यहां दो भाइयों सुरजीत और कुलदीप के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। इसी महीने सुरजीत के बेटे की शादी हुई, जिसमें कुलदीप ने ऐसा खेल रच डाला कि दूसरा भाई कानूनी चक्कर में फंस गया। हुआ कुछ ऐसा कि सुरजीत ने बेटे की शादी के लिए सिर्फ 80 कार्ड ही छपवाकर बांटे थे, लेकिन उसके भाई ने चुपके से सौ कार्ड और छपवाकर श्रमिकों में बांट दिए।
नाथूपुर छोई निवासी सुरजीत के पुत्र परविंदर की शादी कनाडा की रहने वाली किरनदीप से तीन दिसंबर को हुई थी। पुलिस के मुताबिक, सुरजीत व उसके भाई कुलदीप मान के बीच पुराना जमीनी विवाद चला आ रहा है। जिस वजह से कुलदीप रंजिश रखता है। सुरजीत के पुत्र की शादी तय हुई तो कुलदीप को भाई से बदला लेने का मौका मिल गया। कोविड के नियमों का पालन करने के लिए सुरजीत ने 80 कार्ड ही छपवाकर बांटे, लेकिन उसके भाई कुलदीप ने अपनी ओर से सौ कार्ड छपवाकर अंजान लोगों व श्रमिकों को बांट दिए।
प्रतिभोज में अंजान लोगों व श्रमिकों को देखकर सुरजीत आश्चर्य में पड़ गए। उन्होंने जानकारी ली तो पता चला कि वह कार्ड घर आने पर ही शादी में आए हैं। पूछताछ करने पर मामले का खुलासा हुआ। शादी के आयोजन पूरे होने के बाद सुरजीत ने कोतवाली पहुंचकर भाई कुलदीप के खिलाफ षडयंत्र की तहरीर दी। मामले की जांच कर रहे एसआई वीरेंद्र बिष्ट ने बताया कि ऐसा मामला उनके सामने पहली बार आया है। अभी तक 60 से अधिक कार्ड अंजान लोगों को बंटने की जानकारी सामने आई है। वह मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद षडयंत्र रचने के तहत कार्रवाई की जाएगी।
पुलिस के मुताबिक, सुरजीत के पुत्र की जिस युवती से शादी हुई। वह मूलरूप से बाजपुर की रहने वाली है, लेकिन वह कनाडा में जाकर बस गई है। शादी में कई अंजान लोग व श्रमिक न केवल पहुंच गए थे, बल्कि वह घरों को भी भरकर खाना ले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!