विद्या बालन की फिल्म ‘शेरनी’ जून में होगी रिलीज, सामने आया एक्रट्रेस का फस्र्ट लुक

Spread the love

फिल्म ‘शेरनी’ में विद्या बालन का किरदार एक मजबूत इरादों वाली महिला अफसर का है। ये सिरीज जून में रिलीज होगी।
विद्या बालन की फिल्म ‘शेरनी से ऐक्ट्रेस का लुक जारी हो गया है। इसमें वह जंगल में डैशिंग अंदाज में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही ऐमजॉन प्राइम वीडियो की ओर से घोषणा की गई कि फिल्म का उनकी स्ट्रीमिंग सेवा पर अगले महीने ग्लोबल प्रीमियर किया जाएगा।
‘न्यूटन’ फेम डायरेक्टर अमित मासुरकर की ‘शेरनी’ में विद्या बालन लीड रोल में हैं। जून में रिलीज होने वाली इस फिल्म में शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे ऐक्टर्स भी अहम किरदारों में हैं।
महिला अफसर के रोल में विद्या
‘शेरनी’ में विद्या बालन एक मजबूत इरादों वाली महिला अफसर के किरदार में हैं जो कठिन परिस्थितियों में भी निष्ठा के साथ अपना कर्तव्य निभाने की कोशिश करती है। ऐक्ट्रेस के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
‘शेरनी’ के बारे में बात करते हुए ऐमजॉन प्राइम वीडियो इंडिया के निदेशक विजय सुब्रमण्यम ने कहा, ‘पिछले कुछ वर्षों में एबंडेंटिया एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज अपनी ताजा और दिलचस्प कॉन्टेंट वाली कहानियां कहनेवालों का एक पॉवरहाउस साबित हुआ है। हम उनके साथ अपनी सहभागिता ज्यादा मजबूत करने को लेकर रोमांचित हैं।’
‘शकुंतला देवी’ के बाद फिर बनी जोड़ी
सुब्रमण्यम ने आगे कहा, ‘फिल्म ‘शकुंतला देवी’ की कामयाबी के बाद हम भारत समेत दुनियाभर में मौजूद अपने कस्टमर्स के लिए विद्या बालन स्टारर एक और फिल्म ‘शेरनी’ पेश करते हुए बेहद उत्साहित हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!