खेल

वेब सीरीज ए सूटेबल ब्वॉय पर लगा लव जिहाद फैलाने का आरोप, नेटफ्लिक्स के खिलाफ एफर्आआर दर्ज

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मुबंई। मध्यप्रदेश में इन दिनों लव जिहाद को लेकर सियासत तेज है। इसका असर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आ रहे वेब सीरीज ए सूटेबल बॉय पर पड़ रहा है। इस वेब सीरीज को लेकर विवाद शुरू हो गया है। इस फिल्म में किस वाले सीन को लेकर बीजेपी नेता ने रीवा में शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही कहा है कि, इससे हिंदू भावनाएं आहत हुई हैं। वहीं, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शिकायत के बाद अधिकारियों को कंटेट देखने के निर्देश दिए हैं।
मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक ट्वीट कर कहा, एक ओटीटी मीडिया प्लेटफॉर्म पर ए सूटेबल बॉय नामक फिल्म जारी की गई है। इसमें बेहद आपत्तिजनक दृश्य दिखाए गए हैं, जो एक धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करते हैं। मैंने पुलिस अधिकारियों को इस विवादास्पद कंटेंट का परीक्षण कराने को निर्देशित किया है।
गौरव तिवारी ने की नेटफ्लिक्स को अनइंस्टॉल करने की अपील:
भाजपा नेता गौरव तिवारी ने आरोप लगाया है कि, वेब सीरीज में हिंदू भावनाओं को आहत किया गया। महेश्वर के घाटों पर लव जिहाद को बढ़ावा देने वाले सीन दिखाए गए। गौरव ने सीरीज के कई सीन और पुलिस में दी शिकायत को ट्विटर पर भी शेयर किया है। उन्होंने लोगों से नेटफ्लिक्स को मोबाइल से अनइंस्टॉल करने की अपील की है।
बता दें कि, इस वेब सीरीज में ईशान खट्टर और तब्बू के बीच में रोमांस को दिखाया गया है। ईशान फिल्म में मान कपूर और तब्बू सईदा कपूर की किरदार निभा रही हैं। इसकी शूटिंग महेश्वर घाट पर हुई है। महेश्वर घाट को रानी अहिल्याबाई होल्कर शिवभक्तों को समर्पित किया था। इसे देखने के लिए विदेशों से भी खूब श्रद्दालु आते हैं। सीरीज में अंतरजातीय प्यार को दिखाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!