देश-विदेश

जब अतीक अहमद अपने हथियारबंद गुर्गों के साथ पहुंचा था मकान खाली कराने

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

प्रयागराज, एजेंसी। अतीक अहमद की मौत के बाद अब भी लगातार उसकी दबंगई के वीडियो सामने आ रहे हैं। जो इस वक्‍त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो साल 2014 का है।
अतीक अहमद की दबंगई का एक और मामला आया सामने। 2014 में अंजना टंडन के खुल्दाबाद स्थित घर में घुसकर अतीक अहमद और उसके गुर्गों ने मकान खाली करने के लिए धमकाया था। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में अतीक अहमद अपने हथियारबंद आदमियों के साथ उस मकान में घुसते नजर आया है।
2014 में अंजना टंडन के खुल्दाबाद स्थित घर में घुसकर अतीक अहमद और उसके गुर्गों ने मकान खाली करने के लिए धमकाया था। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में अतीक अहमद अपने हथियारबंद आदमियों के साथ उस मकान में घुसते नजर आया है। बता दें कि तब उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार थी। इसलिए ना तो कोई कार्यवाही हुई ना एफआईआर लिखी गई। इसके बाद साल 2017 में मुकदमा लिख कर पुलिस ने एक्शन लेना शुरू किया।
जानकारी के अनुसार यह मामला साल 2014 का है। हालांकि तीन साल बाद इस मामले में पुलिस ने एक्शन लिया था। भाजपा की सरकार बनने के बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की थी। पुलिस ने अतीक अहमद के खिलाफ केस दर्ज किया था। बता दें कि इससे पहले भी अतीक अहमद के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!