बिग ब्रेकिंग

मेरठ से लौटते वक्त दिल्ली बार्डर पर ओवैसी पर हुआ हमला, फायरिंग में कार पंक्चर, एक आरोपित गिरफ्तार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

हापुड़ एजेंसी। एआइएमआइएम के अध्यक्ष और लोकसभा सदस्य असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर बृहस्पतिवार शाम कोतवाली पिलखुवा क्षेत्र के छिजारसी टोल प्लाजा पर कुछ हमलावरों ने गोलियां चला दीं। गोलियों के निशान कार पर मौजूद हैं। वारदात के बाद ओवैसी दूसरी कार में सवार होकर मौके से चले गए। ट्विटर एकाउंट के जरिए उन्होंने घटना की जानकारी दी है। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में अफरा-तफरी मची हुई है। मौके पर समर्थकों की भारी भीड़ जमा है।
हापुड़ पुलिस ने नोएडा के बादलपुर के रहने वाले सचिन को हिरासत में लिया है। आरोपित के पास से पिस्टल बरामद हुआ है। सचिन का साथी शुभम फरार बताया जा रहा है। उसकी तलाश जारी है। सूत्रों के अनुसार पूछताछ में पता चला है कि आरोपित ओवैसी के बयानों से नाराज था ।
डीएम अनुज सिंह और एसपी दीपक भूकर सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। एसपी ने टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने का काम शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार को ओवैसी मेरठ जनपद के किठौर क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद देर शाम दिल्ली के लिए लौट रहे थे। जब वह पिलखुवा छिजारसी टोल प्लाजा के पास पहुंचे तो कुछ हमलावरों ने उनकी गाड़ी पर गोली चला दीं।
ओवैसी की गाड़ी पर गोलियों के निशान भी हैं। गोलियां चलने की सूचना मिलने के बाद मौके पर काफी संख्या में समर्थकों की भीड़ मौजूद हो गई। आनन-फानन में पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया। ओवैसी ने ट्विटर के माध्यम से जानकारी दी है कि उनके काफिले पर गोलियां चलाई गई हैं।
हमलावर हथियारों को मौके पर छोड़कर फरार हो गए हैं। तीन से चार हमलावर थे। गनीमत रही कि वह सुरक्षित हैं। बताया जा रहा है कि गाड़ी पर चार से पांच राउंड फायरिंग की गई है।
एसपी दीपक भूकर ने बताया कि मामला संज्ञान में आ गया है। टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही वारदात को अंजाम देने वालों की गिरफ्तारी की जाएगी। सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस गोलियां चलने के बाद ओवैसी के साथ मौजूद समर्थकों की गाड़ियों ने हमलावरों का पीछा किया। लेकिन, उनका कुछ पता नहीं पाया है। इस दौरान एक हमलावर अपने वाहन से कूदा तो उसका हथियार मौके पर ही गिर गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!