कोटद्वार-पौड़ी

हंस फांउडेशन की मदद से पुलिस ने जरूरतमंदों को बांटे भोजन के पैकेट

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि
कोटद्वार।
रोजाना मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार की आजीविका चलाने वालों के सामने कोरोना काल में बंद होने के बाद राशन का संकट आ गया है। ऐसे में पौड़ी जिले की पुलिस उनके लिए संकट मोचन बनकर आई है। शनिवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार जोशी के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने अलग-अलग स्थानों पर हंस फांउडेशन की मदद से 250 जरूरतमंद लोगों को भोजन के पैकेट और पानी वितरित किया।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र बिष्ट ने बताया कि एसएसपी पौड़ी पी. रेणुका देवी के दिशा-निर्देशन में जरूरतमंदों की मदद के लिए यह मुहिम शुरू की गई है। जिसके तहत सभी की मदद की जा रही है। शनिवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार जोशी के नेतृत्व में कौड़िया, लालबत्ती, झंडाचौक, कुष्ठआश्रम, लकड़ी पड़ाव, गिवंईस्रोत, सिद्धबली तिराहा, ग्रास्टंनगंज में गरीब, जरूरतमंद और लेवर क्लास 250 लोगों को भोजन के पैकेट और पानी हंस फांउडेशन कोटद्वार के सहयोग से वितरित किया है। भोजन और पानी पाकर जरूरतमंद लोगों ने कोटद्वार पुलिस का धन्यवाद देते हुए कहा कि कोरोना काल की इस घड़ी में कोटद्वार पुलिस की ओर से किया गया सहयोग हमेशा याद रखा जायेगा।
कोतवाली क्षेत्र की कलालघाटी चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक कमलेश शर्मा ने बताया कि प्रेमनगर बस्ती में दो जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरित किया गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी कोटद्वार अनिल कुमार जोशी ने भी सिम्मलचौड़ क्षेत्र में 50 जरूरतमंद लोगों को भोजन के पैकेट वितरित किए हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी जरूरतमंद, बीमार, बुजुर्ग व्यक्ति को भोजन, राशन और दवाई की आवश्यकता हो तो वह कोतवाली कोटद्वार पुलिस से संपर्क कर सकते हैं। भोजन पैकेट वितरण कार्यक्रम में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र बिष्ट के अलावा एसएसआई प्रदीप नेगी, बाजार चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक सुनील पंवार, उपनिरीक्षक दीपक तिवाड़ी, उपनिरीक्षक सतेंद्र भंडारी समेत अन्य पुलिस कर्मी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!