बिग ब्रेकिंग

पांच बच्चियों के साथ कुंए कूद गई महिला, मौत

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

-पुलिस के अनुसार पति से हर दिन हो रहे विवाद से परेशान थी महिला
-इस दर्दनाक हादसे से सहम उठा गांव, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
कोटा, एजेंसी : राजस्थान के कोटा में एक महिला ने अपनी पांच बच्चियों के साथ कुंए में कूदकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक महिला पति से हर दिन हो रहे विवाद को लेकर परेशान थी और इसी के चलते उसने ऐसा कदम उठा लिया।
घटना रविवार की है, जब कोटा के चेचट पुलिस थाने के तहत आने वाले गांव में महिला ने कुंए में बच्चियों के साथ छलांग लगा दी। पुलिस ने सभी शवों को कुंए से निकाल लिया है और पोस्टमार्टम के बाद परिवार को शव सौंप दिए हैं। बच्चियों संग आत्महत्या करने वाली महिला की पहचान 40 वर्षीय बादाम देवी के तौर पर हुई है। जानकारी के मुताबिक महिला अपने पति शिवलाल बंजारा से आए दिन होने वाले झगड़ों से परेशान थी और इसी के चलते उसने इस तरह का कदम उठा लिया। महिला अपने साथ पांच बच्चियों को भी लेकर कूदी। इनमें से सबसे बड़ी 14 साल की सावित्री थी। इसके अलावा 8 साल की अनकली, 6 वर्षीय काजल, 4 साल की गुंजन और 1 वर्षीय अर्चना की भी इस कांड में जान चली गई। यही नहीं दोनों की 7 बेटियां हैं, लेकिन दो बच गई हैं। कहा जा रहा है कि 15 वर्षीय गायत्री और 7 साल की पूनम सोकर ही नहीं उठे थे। यदि वे उठ जातीं तो फिर उनकी भी जान जा सकती थी।
डीएसपी प्रवीण नायक ने कहा, ‘पहली नजर में ऐसा लगता है कि महिला व उसके पति के बीच अकसर झगड़े होते थे और उससे तंग आकर ही महिला ने बच्चियों के साथ यह कदम उठा लिया।’ उन्होंने कहा कि महिला का पति शिवलाल बंजारा कंबल और कपड़े बेचने का काम करता है। एक रिश्तेदार की मौत पर वह शोक-संवेदना व्यक्त करने के लिए शनिवार दोपहर को गया था और लौटा नहीं था। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी, लेकिन जब तक शवों को बाहर निकाला गया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। महिला के पति ने आत्महत्या की वजह की जानकारी होने से इन्कार किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!