बिग ब्रेकिंग

आतंकवाद की पोषक सपा तुष्टिकरण करने में ही व्यस्त – योगी आदित्यनाथ

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अहमदाबाद ब्लास्ट में आजमगढ़ में एक आतंकवादी को फांसी की सजा सुनाई है उसका अब्बा समाजवादी पार्टी का प्रचारक है आजमगढ़ में
— मैं अब्बा जान तभी बोलता था क्योकि मै इनकी हरकतों को देखता था
हरदोई , एजेंसी। जिले में चौथे चुनाव प्रचार के अंतिम दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज हरदोई जिले के शाहाबाद विधान सभा में अखिलेश यादव पर आतंकवाद का पोषक होने का आरोप लगाते हुए उनसे जनता की अदालत में नाक रगड़ कर माफी मांगने को कहते हुए कहा कि अहमदाबाद ब्लास्ट में पकड़े गए आरोपी के पिता समाजवादी पार्टी का प्रचारक है उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि तभी मैं अब्बाजान शब्द का प्रयोग करता था।उसी समाजवादी पार्टी को समर्थन देने का मतलब लोगों को आतंकवाद माफिया और अपराध को प्रश्रय देना जैसा बताया।
शाहाबाद कस्बे में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी श्रीमती रजनी तिवारी के समर्थन में चौथे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन चुनावी जनसभा में पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी की 2012 की सरकार को आतंकवादियों को पोषक होने का आरोप लगाते हुए निशाने पर रखा। उन्होंने कहा,भाइयों बहनों!मैं आज आपके पास इसीलिए आया हूं ।याद करिए 2017 के पहले 2012 में समाजवादी पार्टी की सरकार आई थी, उसने 2013 में पहला काम क्या किया था। आतंकवादियों पर मुकदमों को वापस लेने का,एक दर्जन आतंकवादियों के मुकदमे को इन्होंने वापस लिया था,समाजवादी पार्टी के मुखिया से पूछना चाहता हूं उनको जनता की अदालत में स्पष्टीकरण देना चाहिए।उन्होंने किस हैसियत से उत्तर प्रदेश की सुरक्षा और देश की सुरक्षा के लिए घातक बने हुए आतंकवादियों के मुकदमों को वापस लेने का उस समय दुस्साहसिक त्य किया था, क्यों किया था, अयोध्या में राम जन्मभूमि पर हुए हमले का हो, काशी में संकट मोचन मंदिर में 28 लोग निर्दोष लोग मारे गए थे, सीआरपीएफ र्केप पर रामपुर में हमला हुआ था , लखनऊ,अयोध्या और वाराणसी की कचहरी पर हमला हुआ था। गोरखपुर कानपुर और बिजनौर में सीरियल ब्लास्ट हुए थे। यह सभी घटनाओं के दोषियों को आतंकवादियों के मुकदमों को वापस लेने की कुत्सित चेष्टा की थी अखिलेश यादव ने।मैं पूछना चाहता हूं अभी गुजरात की एक न्यायालय ने 38 आतंकवादियों को फांसी की सजा दी है और भाइयों ,बहनों उनमें 8 लोगों का संबंध उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से हैं। आजमगढ़ में एक आतंकवादी को फांसी की सजा जो पाया है उसका अब्बा समाजवादी पार्टी का प्रचारक है आजमगढ़ में, मैं अब्बा जान तभी बोलता था क्योंकि मैं इनकी हरकतों को देखता था और मैंने इसलिए पहली बार पिछली बार कहा था कि वो समाजवादी पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता की हैसियत से काम कर रहा है। समाजवादी पार्टी के मुखिया को इस पर अपना स्पष्टीकरण देना चाहिए और नाक रगड़ कर और जनता जनार्दन से नाक रगड़ करके माफ मांगनी चाहिए जिन्होंने अपने पदेश की सुरक्षा के साथ और देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है। मैं पूछना चाहता हूं आपसे, क्या राजनीति इतनी बड़ी हो गई है कि अब जनता जनार्दन की सुरक्षा के साथ देश और प्रदेश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करके राजनीति करें,लेकिन जब यह कुत्य समाजवादी पार्टी कर रही है। इसलिए भाइयों बहनों समाजवादी पार्टी को दिया जाने वाला कोई भी समर्थन का मतलब आतंकवाद, माफिया वाद और अपराधियों को प्रश्रय देने जैसा है। अपने आने वाली पीढ़ी के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने जैसा है। पेशेवर अपराधियों और माफियाओं को प्रदेश के संसाधनों को डकैती डलवाने के लिए सीधे उनके लिए कालीन बिछाने जैसा है और मुझे लगता है कोई भी समझदार व्यक्ति यह भूल कभी नहीं करेगा और मुझे लगता है पहले ही चरण से हमारी प्रदेश की माता और बहनों ने कसम खा ली है कि कुछ भी हो जाए जिन साइकिल पर बैठकर के जगह जगह विस्फोट होते हैं बम बाजी होती थी उन साइकिलों को पंचर ही करते रहेंगे, उनको नहीं आने देंगे।
प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अपने सम्बोधन में इत्र और बुलडोजर का फिर जिक्र करते हुए कहा, भाइयों एवं बहनों, सत्रह के पहले यही पैसा इनके इत्र वाले मित्र के घर चला जाता था। कहां जाता था और इसलिए हम लोगों ने तय किया है कि हमारा बुलडोजर सड़क ही नहीं बनाता है इनके इत्र वाले मित्र की छाती पर चढ़कर रगडने का भी काम करता है क्योंकि यह लोग प्रदेश को लूटते थे।गरीबों को लूटते थे और इसलिए तय किया है बुलडोजर सड़क भी बनाएगा, एक्सप्रेस हाईवे भी बनाएगा और भ्रष्टों और बेईमानों की संपत्ति को फिर से वापस सरकार के खजाने में भरने का भी काम करेगा और इसलिए हम लोगों ने एक नया यंत्र विकसित किया है।
योगी ने लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील करते हुए कहा,एक तरफ आतंकवाद की पोषक पेशेवर माफिया और धमकी बाजों को अपने यहां शरण देने वाली समाजवादी पार्टी है और उनका गठबंधन है और दूसरी तरफ है भारतीय जनता पार्टी विकास के मुद्दे को लेकर सुरक्षा के मुद्दे को लेकर गरीब कल्याणकारी योजनाओं को लेकर डबल इंजन की सरकार है। कई गुना स्पीड से बुलेट ट्रेन की स्पीड से चलती है और इसलिए आप सब से अपील करने के लिए आया हूं।
—————————————

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!