बिग ब्रेकिंग

बुलंदशहर में बोले योगी आदित्यनाथ- राम भक्तों के खून से सनी है यह लाल टोपी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बुलंदशहर, एजेंसी। गुलावठी में जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्घ्यमंत्री ने कहा कि कोरोना महामारी के बीच लोकतंत्र के महापर्व का आयोजन हो रहा है । यहां पर आप सभी लोगों का मैं अभिनंदन करता हूं कि आपने वैक्सीनेशन करा लिया है। जिन लोगों ने अभी भी वैक्घ्सीन नहीं ली है, वह मतदान से पहले पहली डोज जरूर लगवा लें।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इस महामारी में लोगों के जीवन और जीविका को बचाने का काम किया गया है । 2017 में प्रदेश में आतंक का माहौल था। अब चुनाव में यह जो दो लड़कों की जोड़ी आई है, यह 2014 और 2017 के चुनाव में भी बनी थी। मुजफ्फरनगर में सचिन और गौरव की हत्या हुई थी। लखनऊ वाला लड़का दंगाइयों को बुलाकर सम्मानित कर रहा था, दिल्ली वाला लड़का दंगाइयों का बचाव कर रहा था। उन्होंने कहा कि चुनाव में विरोधियोंं को जोरदार डोज देने की जरूरत है।
सीएम ने कहा कि श्नाम समाजवादी, सोच परिवार वादी और काम दंगा वादी। आज कावड़ यात्रा भी नहीं रुक रही और बेटियों को भी कोई नहीं रोक रहा। सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि पार्टी की लाल टोपी मुजफ्फरनगर दंगों के हिंदुओं व राम भक्तों के खून से सनी हुई है।श् प्रदेश के विकास की बात करते हुए कहा कि हम एक तरफ विकास कर रहे हैं। अब जेवर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट आ रहा है यहां के लोगों को लोगों के लिए रोजगार लेकर आ रहा है । फिल्म सिटी भी हम बना रहे हैं फिल्म सिटी के निर्माण की कार्रवाई कर रहे हैं । बुलडोजर रुकेगा नहीं माफियाओं पर बुलडोजर चलता रहेगा और विकास भी कराएंगे डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश में 45 लाख लोगों को मकान दिया है । गरीबों को शौचालय दिया है। 15 करोड़ लोगों को राशन की सुविधा दे रहे हैं यह हमने कोई अहसान नहीं किया यह लोगों का अधिकार था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!