युवक की गोली मारकर हत्या मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

काशीपुर । कुंडेश्वरी चौकी क्षेत्र के ग्राम गुलजारपुर क्षेत्र में घर से बाहर खींच कर युवक को गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है । आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। बता दें कि कुंडेश्वरी चौकी क्षेत्र के ग्राम गुलजारपुर, पत्थर पुरी निवासी गौरव का ग्राम गोविंद नगर खत्ता निवासी एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती की पीरुमदारा क्षेत्र निवासी युवक से करीब 2 महीने पहले शादी हो गई । शादी के बाद भी उनकी आपस में बातें होती रही। सोमवार की तड़के युवती ने फोन कर युवक को पीरु मदारा बुला लिया और वहां से बाइक पर बैठकर युवक के घर पहुंच गई। ससुराल से युवती के गायब होने पर ससुर ने पीरु मदारा चौकी में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। युवती के परिजनों को जब उसके गौरव के घर होने की जानकारी मिली तो बाइक और कार में सवार सात लोग गौरव के घर पहुंच गए। उन्होंने मारपीट के बाद घर से बाहर खींच कर गौरव को तमंचे से गोली मार दी थी। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में गौरव ने दम तोड़ दिया था। गौरव के भाई दीपक ने ग्राम गड़ीनेगी निवासी दलजीत सिंह, मनजीत सिंह पुत्र कुलवंत सिंह, गोविंद नगर खता निवासी महेंद्र सिंह पुत्र राम सिंह, संदीप सिंह पुत्र महेंद्र सिंह, सोनू सिंह पुत्र महेंद्र सिंह, ग्राम भीमनगर निवासी काला सिंह तथा ग्राम सेमलपुरी निवासी संदीप पुत्र ज्ञानचंद के खिलाफ हत्या समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया था। वहीं घटना के बाद दलजीत सिंह ने कुंडेश्वरी चौकी पहुंच सरेंडर कर दिया था । पुलिस ने दलजीत के कब्जे से घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया था। पुलिस ने दबिश देकर अन्य आरोपी मनजीत सिंह, लखविंदर सिंह और संदीप को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
दलजीत के खिलाफ आर्म्स एक्ट का भी केस दर्ज
काशीपुर । पुलिस ने कुंडेश्वरी चौराहे पर हवाई फायरिंग के बाद चौकी में सरेंडर करने आए दलजीत सिंह पुत्र कुलवंत सिंह के खिलाफ आर्म्स एक्ट का भी केस दर्ज किया है। पुलिस ने दलजीत के कब्जे से घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया था। बताया जा रहा है दलजीत ने ही तमंचे से गौरव के गोली मारी थी।

हत्या में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है । शीघ्र ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। -मनोज ठाकुर,सीओ ,काशीपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!