बिग ब्रेकिंग

भाजपा ने नफरत की कई फैक्ट्री लगा रखी हैं:  राहुल गांधी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने धर्म विशेष की महिलाओं को निशाना बनाकर अभद्र टिप्पणियों के लिए इस्तेमाल किए जा रहे बुली बाई ऐप को लेकर भारतीय जनता पार्टीार तीखा हमला करते हुए कहा है कि पूरा देश यह देखकर हैरान है कि कम उम्र के जिन युवकों को इस ऐप के कारण पकड़ा गया है, उनमें नफरत कहां से आई है।
कांग्रेस नेता ने खुद इसका जवाब देते हुए कहा कि भाजपा खुद नफरत फैलाने वाली फैक्ट्री तैयार कर उसमें युवाओं का इस्तेमाल कर रही है और उसका टेक फग ऐप भी इनमें से एक है।
राहुल गांधी ने ट्वीट किया, बुली बाई ऐप मामले में अभियुक्तों की कम उम्र देखकर पूरा देश पूछ रहा था कि इतनी नफरत आती कहां से है। दरअसल भाजपा ने नफरत की कई फैक्ट्री लगा रखी हैं। टेक फग उनमें से एक है।श्श्
इसके साथ ही उन्होंने वह खबर भी पोस्ट की है जिसमें कहा गया है कि टेक फग भाजपा का मदद्गार ऐप है जिसने साइबर प्लैटफर्म को नफरत फैलाने तथा टेड़छाड़ की ताकत दी है। इस ऐप के जरिए उपयोगकर्ताओं को दक्षिणपंथी विचारधारा के प्रोपेगंडा से जोड़ा जाता है।
गौरतलब है कि बुली बाई ऐप मामले के कथित मास्टरमाइंड 21 वर्षीय नीरज बिश्नोई को दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को असम के जोरहाट से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने कहा था कि नीरज बिश्नोई ही इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता है और कथित तौर से विवादास्पद ऐप बनाने में शामिल है, जिस पर कथित नीलामी के लिए सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें पोस्ट की गई थीं। पुलिस ने कहा कि इस मामले में उसने अपनी भूमिका स्वीकार कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!