Uncategorized

4.53 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बागेश्वर। मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान में जिले की पुलिस को दो दिन के भीतर दूसरी बढ़ी सफलता हाथ लगी है। शनिवार को कोतवाली पुलिस ने 4.53 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ एनडीपीसी एक्ट में मामला दर्ज कर किया है। इससे पूर्व शुक्रवार को कपकोट पुलिस ने दो लाख की चरस के साथ तीन तस्करों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की थी। जिले की पुलिस ने मादक पदार्थों के खिलाफ सख्त अभियान चलाया है। इसके तहत कोतवाली पुलिस ने स्मैक तस्कर को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई। कोतवाल डीआर वर्मा ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एआरटीओ कार्यालय बिलौना के पास आरोपी दीपक सिंह मेहता (20) पुत्र कृपाल सिंह मेहता निवासी जारती को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस टीम आरोपी को लेकर कोतवाली पहुंची। जहां उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि अभियान आगे भी जारी रहेगा। पुलिस टीम में एसआई जीवन सिंह चुफाल, आरक्षी अशोक पंवार, राकेश भट्ट शामिल थे।
एक दिन पहले पकड़ी थी दो लाख की चरस
बागेश्वर। लगातार दूसरे दिन जिले की पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी करेन वाले आरोपियों को पकड़कर कड़ा संदेश दिया है। शुक्रवार को कपकोट से चरस की तस्करी कर रहे कोटद्वार, पौडी गढ़वाल के तीन युवकों को पुलिस ने दो किलो 210 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किय था।
अवैध शराब, चरस और स्मैक की तस्करी जिले में कतई सहन नहीं की जाएगी। कोतवाली पुलिस लेकर थाना पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि वह अपने-अपने क्षेत्र में रात्रि गश्त बढ़ाएं और तस्करों को सलाखों के पीछे पहुंचाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!