कोटद्वार-पौड़ी

पौड़ी गढ़वाल में 9 और लोग मिले कोरोना संक्रमित

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार।
जनपद पौड़ी गढ़वाल में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बाद स्थिति में लगातार सुधार हो रहा है। पिछले चैबीस घंटों में 9 व्यक्ति में ही करोना संक्रमण की पुष्टि हुई। जबकि शनिवार को 18 लोगों के ठीक होने के बाद सक्रिय मामले घटकर 76 रह गए। अभी तक जिले में कोरोना से कुल 17320 लोग संक्रमित हुए। जिसमें से 17016 लोग ठीक हो गए है।
कोविड संक्रमण की रोकथाम को लेकर जिला प्रशासन सभी जरूरी कदम उठा रहा है। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बाद हालात जरूर सामान्य होने लगे है लेकिन तीसरी लहर की आशंका के बीच अभी कोविड नियमों का पालन करते हुए सभी सावधानियां बरतनी होगी। क्योकि कोरोना के नए डेल्टा प्लस वैरिएंट से तीसरी लहर का खतरा बना हुआ है। इसलिए जिला प्रशासन द्वारा लोगों को भीड़-भाड़ से बचने, शारीरिक दूरी रखने व मास्क पहनने और कोविड नियमों का सख्ती से पालन कराया जा रहा है।
जनपद पौड़ी गढ़वाल के मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. मनोज शर्मा ने बताया कि पिछले 24 घंटे में जिले में कोरोना वायरस से 9 लोग संक्रमित पाये गये है। जिसमें नगर निगम कोटद्वार क्षेत्र में एक, जयहरीखाल ब्लॉक में एक और पौड़ी ब्लॉक निवासी सात लोग शामिल है। जिले में सक्रिय केस 76 है। जिसमें 70 पौड़ी गढ़वाल और पांच अन्य जिलों व राज्यों के निवासी है। 52 कोरोना संक्रमित होम आइसोलेशन में है। अभी तक जिले में कोरोना से कुल 17320 लोग संक्रमित हुए। जिसमें से 17016 लोग स्वस्थ हो गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!