ससुरालियों की ओर से की गई पिटाई में घायल महिला ने इलाज के दौरान दम तोडा

Spread the love

देहरादून। ससुरालियों की ओर से की गई पिटाई में घायल महिला ने इलाज के दौरान दम तोड है। क्लेमेनटाउन थाना पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। एसओ धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि बीती 17 मई को ताहिर हसन निवासी छुटमलपुर ने तहरीर दी थी कि उनकी पुत्री फराहदीबा को उसके पति व अन्य ससुरालियों ने बुरी तरह से पीट दिया है। फरहादीबा को श्री महंत इंद्गेश अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां इलाज के दौरान महिला ने गरुवार रात को दम तोड़ दिया। आरोपितों के खिलाफ हत्या का प्रयास की धारा बढ़ाते हुए पति अयूब निवासी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
नशा तस्करी में लिप्त तीन व्यक्तियों पर क्लेमेनटाउन थाना पुलिस ने गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की है। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि रईस निवासी मस्जिद वाली रोड ग्राम सिसोना, भगवानपुर, हरिद्वार ने अपने साथियों नवीन कुमार शर्मा निवासी देवबंद, सहारनपुर और अंकित कुमार निवासी नूरपुर, बिजनौर के साथ मिलकर गैंग बनाया है। गैंग का लीडर रईस है, जो अन्य राज्यों से नशीली वस्तुओं को खरीदकर देहरादून लाता है और यहां छात्रों और अन्य नशा करने वाले युवाओं को बेचता है। तीनों के खिलाफ पहले भी नशा तस्करी के मुकदमे दर्ज हैं। इसके बावजूद भी वह लगातार तस्करी कर रहे हैं।
पटेलनगर कोतवाली के मलहान नयागांव में एक बंद मकान के ताले तोड़कर चोरों ने नकदी व गहने चोरी कर लिए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। नयागांव चौकी इंचार्ज संजय रावत के अनुसार, रीना भंडारी ने बताया कि उनका भाई फौज में हैं और वह अपनी ड्यूटी पर हैं। गांव में शादी होने के कारण भाई के बच्चे गांव गए हुए हैं। जिसके कारण काफी दिनों से घर पर ताले लगे हुए थे। घर की देखरेख वह स्वयं कर रही थी। 17 मई की रात को अज्ञात व्यक्ति घर में घुस गया और घर पर रखी नकदी व गहने चोरी कर लिए। अभी पूरी तरह से यह पता नहीं लग पाया है कि चोर कितना सामान चोरी करके ले गए हैं। चौकी इंचार्ज ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!