मनोरंजन

आलिया भट्ट लॉकडाउन में ये काम करती नजर आईं

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मुंबई, एजेंसी।  हॉलीवुड के डेनियल रेडक्लिफ और एडी रेडमेने जैसे सितारों द्वारा जेके रोलिंग की लोकप्रिय ‘हैरी पॉटर’ पुस्तक सीरीज के एक अध्याय को पढ़ने के बाद अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में इस ट्रेंड की शुरुआत की है. उन्होंने इस सीरीज के पहले भाग ‘हैरी पॉटर एंड द फिलॉसफर्स स्टोन’ के पहले अध्याय ‘हैरी पॉटर एट होम’ को पढ़ लिया है. आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह ‘हैरी पॉटर’ के साहसिक कारनामों को पढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं.

उन्होंने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, “जादू हमारे चारों ओर है, हमें बस इसे महसूस करना है .. या इसे पढ़ना है!! जल्द ही आ रहा है.” इसके बाद आलिया ने किताब के आठवें हिस्से से कुछ पंक्तियों को पढ़ते हुए खुद का एक वीडियो भी साझा किया. हॉलीवुड और बॉलीवुड सितारों द्वारा ‘हैरी पॉटर’ का अचानक प्रचार इस वक्त इसलिए मेल खाता है, क्योंकि हाल ही में रोलिंग ने ‘द इकाबॉग’ नामक एक नई पुस्तक की घोषणा कर प्रशंसकों को खुश कर दिया है, जिसे वे अपनी वेबसाइट पर मुफ्त में प्रकाशित की जा रही हैं.

सीबीएस न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, रोलिंग ने कहा है कि वह इस “अजीब, अनिश्चित समय” के दौरान बच्चों का आनंद देने के लिए सप्ताह के दिनों में किताब के अध्याय ऑनलाइन जारी करेंगी. लेखक ने मंगलवार को पहले दो अध्याय जारी किए हैं. बीबीसी के अनुसार, ‘द इकाबॉग’ रोलिंग की पहले बच्चों की कहानी है, जो हैरी पॉटर से जुड़ी नहीं है. उसने एक दशक पहले अपने बच्चों के लिए इसे लिखा था और अब इसे ला रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!