मनोरंजन

‘अतरंगी रे’: सारा अली खान के लिए फोटोग्राफर बने अक्षय कुमार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली। अक्षय कुमार और सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में दोनों ने फिल्म का आखिरी शेड्यूल आगरा में शूट किया था, जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी।
इसी बीच फिल्म की एक्ट्रेस सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक क्लोजअप तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है। इस वायरल फोटो में सारा बला की खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस की कत्थई आखों को देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। वहीं इस फोटो की खासियत यह है कि सारा की ये फोटो अक्षय कुमार ने क्लिक की है।
इसे शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा कि ‘सोचा ये दिन कभी खत्म नहीं होंगे…’। इस वायरल तस्वीर में फैंस को सारा की मासूमियत खूब पसंद आ रही हैं। बता दें कि अक्षय ने फिल्म के लिए 27 करोड़ रुपये लिए हैं। जबकि इस फिल्म में उनका कैमियो रोल है। बता दें कि फिल्म में अक्षय और सारा के अलावा धनुष भी नजर आने वाले हैं।
अपने किरदार को लेकर अक्षय ने कही ये बात
वहीं अपने रोल के बारे में बात करते हुए अक्षय ने बताया कि ये फिल्म मेरे लिए काफी चैलेंजिंग होगी। मेरा कैरेक्टर भी काफी स्पेशल है लेकिन फिर भी मेरे दिल ने 10 मिनट में इसके लिए हां कर दिया। एक मीडिया हाउस से बात करते हुए अक्षय ने बताया कि उन्होंने मात्र 10 मिनट में इस फिल्म के लिए हामी भर दी थी।
उन्होंने बताया ,’आनंद एल राय संग काम करने को लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं। मैं हमेशा से उनकी स्टोरी की तारीफ करता हूं। इसलिए जब उन्होंने इस फिल्म की स्टोरी मेरे सामने रखी तो मात्र 10 मिनट में मैं हां कर दी। हाल ही में सारा को लेकर खबर आई थी कि फिल्म में वह डबल रोल निभाती हुई नजर आएंगी। ऐसा बताया जा रहा है कि सारा का किरदार बिहार से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!